Haryana News 24
 सिरसा में बड़ी धूमधाम से मनाई गई भगवान परशुराम जयंती। 
Thursday, 09 May 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार कुमारी सेलजा ने भगवान परशुराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर  किया नमन।

 सिरसा। सिरसा में आज परशुराम जयंती धूमधाम से मनाई गई। सिरसा लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा व पार्टी के नेता तथा पदाधिकारी भगवान परशुराम चौक पर पहुंचे और पुष्प अर्पित कर नमन् किया। कु. शैलजा ने दावा किया लोकसभा चुनाव में एनडीए को पछाड़कर आईएनडीआईए गठबंधन सत्ता में वापिसी करेगा। उन्होंने देश में चल रही राजनीति पर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि आज सरकार का विरोध करने वालों को ईडी, सीबीआई का भय दिखाकर आतंकित किया जा रहा है। कई नेताओं को जेलों की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। यह चिंता का विषय है।
 मीडिया से बातचीत करते हुए सिरसा से कांग्रेस प्रत्याशी कु. शैलजा ने कहा कि अब देश का माहौल बदल रहा है। जनता भाजपा की जुमलेबाजी को अच्छी तरीके से जान चुकी है और अब सत्ता की बागडोर उनसे लेकर कांग्रेस को सौंपेगी। अब तक हुई तीन फेज वोटिंग इसका प्रमाण है कि लोग भाजपा की नीतियों से आजिज आ चुके हैं और मन बना लिया है कि एनडीए से छुटकारा पाना है।

आईएनडीआईए गठबंधन को कामयाब बनाने में देश की जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। तीन निर्दलीय विधायकों के भाजपा से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस का साथ देने के सवाल पर कु. शैलजा ने कहा कि भाजपा ने सदा सत्ता का दुरूपयोग किया है। ईडी, सीबीआई का भय दिखाकर लोगों से जबरदस्ती समर्थन हासिल किए हैं। अब बदलाव की बयार चल रही है और विधायक हों या सांसद अब दबाव की राजनीति नहीं सहेंगे। यही कारण है कि तीनों निर्दलीय विधायकों ने भाजपा को समर्थन दिया है। फ्लोर टेस्ट लाने के मुद्दे पर कु. शैलजा ने कहा कि पार्टी के स्तर पर विचार किया जा रहा है। प्रदेश सरकार की असलीयत भी अब जनता के सामने आ चुके हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। सिरसा सीट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कु. शैलजा ने कहा कि जनता का पूरा सहयोग और स्पोर्ट मिल रहा है। जनता कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने दावा किया कि सिरसा में कांग्रेस की जीत होगी और विपक्षी चित्त होंगे।