Haryana News 24
खिलाड़ी सूरज ने डोमिनेटर क्लासिक मिस्टर दिल्ली प्रतियोगिता में हासिल किया तीसरा स्थान।
Monday, 27 May 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

बहादुरगढ़। देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित डोमिनेटर क्लासिक मिस्टर दिल्ली प्रतियोगिता में खिलाड़ी सूरज ने तीसरा स्थान हासिल किया है। विजेता खिलाड़ी का बहादुरगढ़ की ओमेक्स सिटी पहुंचने पर खेल प्रेमियों ने जोरदार स्वागत किया।

पावरलिफ्टिंग खेल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एवं कोच नीरज शर्मा ने बताया कि खिलाड़ी सूरज ने हाल ही में राजधानी दिल्ली के ताल कटोरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित डोमिनेटर क्लासिक मिस्टर दिल्ली 2024 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सैकड़ो खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। खिलाड़ी सूरज ने इस प्रतियोगिता के 60 किलोग्राम भार वर्ग में हिस्सा लिया और अपने प्रतिद्वंदियों को हरा कर तीसरा स्थान हासिल किया।

नीरज शर्मा ने बताया कि खिलाड़ी सूरज इससे पहले भी कई प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर चुका है। सूरज ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और कोच को दिया है। नीरज शर्मा ने बताया कि सूरज का अगला लक्ष्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर देश का नाम रोशन करना है। जिसके लिए वह दिन-रात खूब पसीना बहा रहा है। इस मौके पर खिलाड़ी मुकुल, मनहर जोशी, मधु कांत, दीपा कोहली, जैस्मीन कौर मंजीत, हनी सिंह ने भी विजेता खिलाड़ी सूरज को शुभकामनाएं दी और भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी किया।