Haryana News 24
बेख़ौफ़ बदमाशों का बहादुरगढ़ में आतंक, बदमाशों ने 2 कार शोरूमों को बनाया निशाना
Wednesday, 29 May 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

पुलिस की नाक के नीचे मारुति कार शोरूम में गार्ड पर पिस्तौल तान कर लूटे साढ़े 7 लाख।

महिंद्रा कार शोरूम पर भी की तोड़फोड़। घटना हुई सीसीटीवी में कैद।

बहादुरगढ़।  बेखौफ बदमाशों का आतंक बहादुरगढ़ मे देखने को मिला रहा है। बदमाशों ने एक ही रात में 2 कार शोरूमों को अपना निशाना बनाया है। आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित पुलिस चौकी के साथ सटे कार शोरूम में तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने साढ़े 7 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड पर पिस्तौल तानकर वारदात की। खास बात यह है कि जहां बदमाशों ने वारदात की, उसके साथ में एमआईई पुलिस चौकी स्थित है। वहीं शहर के झज्जर रोड़ पर स्थित महिंद्रा के शोरूम में 5-6 बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों के शोरूम के अंदर दाखिल होने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं। बदमाश घटना को वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए और पुलिस कर्मियों को पता भी नहीं चला। थाना शहर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। 

दिल्ली हरियाणा सीमा पर स्थित बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में एक कार शोरूम में सिक्योरिटी गार्ड मनोज पर पिस्तौल तानकर घुस गए और बोले कि चुप रह, वरना गोली मार देंगे। बदमाशों के यह कहने पर मनोज डर गया और कुछ न कर सका। इसके बाद बदमाशों ने शोरूम के अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया। बताया गया है कि बदमाश शोरूम के अंदर रखी तिजोरी को उठाकर लेकर फरार हो गए। तिजोरी के अंदर 7 लाख 36 हजार 173 रुपए के अलावा गाड़ी की आरसी और चेक बुक ले गए। पुलिस को शिकायत दी गई है। वहीं दूसरी तरफ महिंद्रा शोरूम में बदमाश रात के समय अंदर दाखिल हुए और जमकर उत्पात मचाया। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के हाथों में हथियार और डंडे देखे जा सकते हैं।

पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर उनकी पहचान के प्रयास शुरू किए हैं। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। ऐसे में देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है।