Haryana News 24
मरीज को बंधक बनाकर पीटने का मामला हुआ सीसीटीवी में कैद।
Tuesday, 25 Jun 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

मरीज की पिटाई की वीडियो हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल।

हरियाणा के हिसार में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के राजगढ़ रोड स्थित सपरा अस्पताल में मरीज को बंधक बनाकर पीटने और जान से मारने की धमकी दी गयी । जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर जमकर एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रही है। मरीज के बेटे ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है।वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

पुलिस को दी शिकायत में कैथल निवासी मरीज के बेटे दर्शन ने बताया कि 18 जून को लिवर की बिमारी के इलाज के लिए उसके पापा को सपरा अस्पताल हिसार में दाखिल करवाया था। यहां पर ICU में उनका इलाज चल रहा था। दर्शन ने बताया की इस दौरान 20 जून को सुबह अस्पताल के स्टाफ ने उनके पिता को बंधक बनाकर मारपीट की व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक मरीज ICU में बेड पर लेटा हुआ है।इसी दौरान अस्पताल का स्टाफ कर्मी आता है और मरीज के पेट पर कोहनी मारता है।

पुलिस ने शिकायत मिलने पर इस मामले में सपरा अस्पताल के डॉक्टर, नर्स, सुरक्षाकर्मी सहित दो लोगों सिरसा के गांव जोगीवाला निवासी नवीन कुमार और चुरू में राजगढ़ के रहने वाले सोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं अस्पताल ने कार्रवाई करते हुए संबंधित स्टाफ को सस्पेंड कर दिया।