Haryana News 24
पंचकूला के नागरिक अस्पताल में सीएम फ्लाइंग ने की छापेमारी।
Thursday, 27 Jun 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

पंचकूला। सैक्टर 6 नागरिक अस्पताल में आज सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड के द्वारा छापेमारी की गई और एंबुलेंस व अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर चेकिंग की गई। सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड के इंचार्ज प्रवीण आर्य की अध्यक्षता में यह चेकिंग कई घंटे तक चली और इस दौरान दो कर्मचारी अपनी ड्यूटी से गैर हाजिर भी मिले । 

सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड के इंचार्ज प्रवीण आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर सेक्टर 6 सिविल अस्पताल की एंबुलेंस सुविधा और अन्य जांच की गई है । उन्होंने बताया कि उनके द्वारा एम्बुलेंस सर्विस को लेकर चेकिंग की गई और कुछ रिकॉर्ड अपने कब्जे में भी लिया है । उन्होंने बताया कि उनके द्वारा रिकॉर्ड चेक किया जाएगा । उन्होंने बताया कि रिकार्ड कब्जे में लिया है और उसको चेक करने के बाद जो भी खामियां होगी उसे पर संज्ञान लिया जाएगा ।

आपको बता दे कि आज पंचकूला सहित हरियाणा के कई जिलों में अस्पतालों की व्यवस्था को देखने के लिए सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम के द्वारा छापेमारी की गई और इस दौरान सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम के द्वारा रिकॉर्ड भी अपने कब्जे में लिया गया है । अब देखना यह होगा कि सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की जांच में क्या कमियां पाई जाती हैं और कमियां पाए जाने के बाद यह रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी जाएगी इसके बाद उच्च अधिकारी इस मामले को लेकर लापरवाही बताने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।