Haryana News 24
करनाल के ओंगद गांव में चली गोलियों के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार।
Tuesday, 09 Jul 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

दो रेकी करने वाले और दो शूटर्स गिरफ्तार।

करण मोहड़ी ने विदेश में बैठकर चलवाई थी गांव के युवक पर गोलियां।

करनाल में पिछले दिनों से क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है। गोलियां चलाने के कई मामले सामने आए , जिसमें पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी। इसी कड़ी में पुलिस को एक ओर गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।

 दरअसल एक जुलाई करनाल के ओंगद गांव में गोलियां चली थी। जब गांव का व्यक्ति राजेश अपनी दुकान पर था तो बाइक सवार कुछ लोग आते हैं गोलियां चलाकर फरार हो जाते हैं, पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही थी। अब दो आरोपियों को कैथल के पास से गिरफ्तार किया है, जिन्होंने राजेश की रेकी की थी कि वो कब आता है और कब दुकान से जाता है, वहीं दो और आरोपीयो भी गिरफ्तार हुए हैं जो गोलियां चलाकार फरार हुए थे। कुल 4 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं जिन्होंने विदेश में बैठे करण मोहड़ी के कहने पर रेकी की और गोलियां चलाई थी। जानकारी ये भी मिली है कि अभी तक कुल 40 हजार रुपए इन्हें मिल चुके थे और बाकी पैसे मिलने बाकी थे। आपको बता दें कि करनाल के ओंगद गांव के राजेश और विदेश में बैठे करण मोहड़ी की सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद ये पूरी घटना सामने आई है। 

फिलहाल पुलिस को अभी वारदात में इस्तेमाल बाइक और पिस्टल बरामद करनी है और अन्य घटनाओं में शामिल होने की भी जानकारी ली जाएगी। जिसके चलते इनका रिमांड लिया गया है।