Haryana News 24
करनाल में हुई तीज उत्सव की शुरुआत, सीएम नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी महिलाओं के साथ तीज के उत्सव पर नाचती हुई नजर,
Tuesday, 30 Jul 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

करनाल में हुई तीज उत्सव की शुरुआत, सीएम नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी महिलाओं के साथ तीज के उत्सव पर नाचती हुई नजर, झूला भी झूला महिलाओं ने , 7 अगस्त को है तीज का त्योहार, उससे पहले शुरू हुआ तीज का रंग 

 हरियाली तीज 7 अगस्त को है, लेकिन उससे पहले कई जगह कार्यक्रम होते हैं जिसमें संगीत, नाच गाना, भजन, झूले झूलना होता है। करनाल के नरसी विलेज में श्री गणेश मंदिर में कार्यक्रम मनाया गया। इस कार्यक्रम में तमाम महिलाओं ने हिस्सा लिया और तीज कार्यक्रम का लुफ्त उठाया।

इस कार्यक्रम सीएम नायब सैनी की पत्नी सुमन सैनी और पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता पहुंची। उन्होंने भी जमकर इस त्योहार को लेकर खुशी जाहिर की। साथ ही साथ वो झूला भी झूलती हुई नजर आई, वहीं तीज के गानों पर नाचते हुए भी नजर आए। तीज उत्तर भारत का त्योहार है, जिसे महिलाएं बड़ी धूम धाम और खुशी के साथ मनाती हैं, खरीददारी करती हैं, मेंहदी लगाती है, नाच , गाना और संगीत होता है और एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया जाता है। आगे तीज को लेकर कई और कार्यक्रम भी होंगे , लेकिन उससे पहले आज का कार्यक्रम काफी खास था। हरियाली तीज का कार्यक्रम खुशी के साथ मनाना चाहिए।