Haryana News 24
90 की 90 विधानसभा सीटों पर हो गई बीजेपी की राय शुमारी।
Tuesday, 13 Aug 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

कार्यकर्ताओं और संगठन के नेताओं ने भेजे नाम, जल्द होगा विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर फैसला - सुधा 

करनाल के कर्ण स्टेडियम से लेकर कमेटी चौक तक निकाली गई तिरंगा यात्रा।

निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने की अगुवाई, स्कूली बच्चों ने भी लिया हिस्सा।

प्रदेश भर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है, जिसको लेकर अलग अलग कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं। करनाल में भी आज तिरंगा यात्रा सुबह निकाली गई और इस तिरंगा यात्रा में प्रदेश के नगर निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने हिस्सा लिया। करनाल के कर्ण स्टेडियम में उनका स्वागत हुआ। इस तिरंगा यात्रा में प्रशासन अधिकारी और पुलिस कर्मचारी भी शामिल हुए।
वहीं बैंड के साथ स्कूली बच्चे भी इस यात्रा में हिस्सा लेते हुए नजर आए। उधर तिरंगा यात्रा में नगर निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने नशे के खिलाफ और प्रदेश को स्वच्छ रखने की शपथ दिलाई। देश को आजादी दिलवाने वाले शहीदों को याद किया गया। वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। तीसरी बार भी बीजेपी की सरकार बनेगी और प्रदेश के सीएम नायब सैनी होंगे, वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 10 साल में क्या काम किए थे और बीजेपी ने क्या किए हैं , आपको अंतर साफ नजर आ जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि 90 की 90 सीट पर राय शुमारी हो गई। कार्यकर्ताओं और संगठन के नेताओं ने नाम आगे भेजे हैं , जल्द ही नामों का फैसला हो जाएगा।

बहराल चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्शन मोड में हैं, भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा चुनाव  के उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द ही जारी होने वाली है देखना होगा कि आने वाले दिनों में हरियाणा की सियासत में उतार चढाव देखने को मिलता है।