Haryana News 24
विनेश फोगाट के राज्यसभा में भेजना की मांग को लेकर बोले पूर्व मुख्यमंत्री व जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला
Tuesday, 13 Aug 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

विनेश की राज्यसभा भेजने के लिए उम्र नहीं प्रधानमंत्री से बात कर साक्षी मलिक को राज्यसभा भेजने पर करनी चाहिए चर्चा।

किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली में किसानों के साथ खड़ा ना होना मेरी बड़ी गलती, जिसका खामियाजा लोकसभा चुनाव में पड़ा भुगतना।

भाई भतीजावाद व किसानों की भूमि छिनने का ब्यौरा दें हुड्डा, अपनी सरकार के दौरान किए गए भेदभाव का हिसाब दे हुड्डा

रोहतक में आयोजित जननायक जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में शिरकत करने पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला राज्यसभा के लिए अब एक और नए नाम सामने ले आए हैं। जब उनसे विनेश फोगाट को राज्यसभा में भेजने की मांग को लेकर सवाल किया तो दुष्यंत चौटाला बोले कि विनेश फोगाट की उम्र अभी राज्यसभा चुनाव के लिए नहीं हुई है। लेकिन सभी को मिलकर प्रधानमंत्री से बात करनी चाहिए कि अगर साक्षी मलिक की उम्र राज्यसभा के लिए पूरी है तो उसे या बजरंग पुनिया को राज्यसभा में भेजने पर विचार किया जाना चाहिए। यही नहीं दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा वह नायब सैनी पर भी जमकर कटाक्ष किया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी झूठी घोषणाएं करने में लगे हुए हैं और जिन फसलों पर एमएसपी देने का वायदा किया गया है उनमें से कई फैसले तो हरियाणा में पैदा ही नहीं होती है। उन्होंने कहा कि नॉनस्टॉप हरियाणा के प्रचार पर मौजूदा सरकार कांग्रेस की तरह ही पैसा लगाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम चल रहा है। लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पहले भाई भतीजावाद, किसानों की भूमि छिनने व प्रदेश में अपनी सत्ता के दौरान भेदभाव करने पर जवाब देना चाहिए। दुष्यंत बोले की वह साढ़े 4 साल सत्ता में रहे और उन्होंने किसान के हित के लिए बहुत से काम किया। लेकिन किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली में किसानों के साथ खड़ा ना होकर उनसे बड़ी गलती हुई है। जिसका खामियाजा लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ा। 

जेजेपी कार्यकारिणी की बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकरदुष्यंत चौटाला  ने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की और बताया कि जननायक जनता पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। दुष्यंत उचाना से चुनाव लडेंगे जहां से जनता ने उन्हें 48 हजार वोटो से जितवाने का काम किया था।