Haryana News 24
किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाल कर मनाया आजादी का जशन।
Thursday, 15 Aug 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

अंबाला में आज किसानों ने आजादी के जश्न को मनाते हुए एक ट्रैक्टर मार्च निकाला इस दौरान भारी संख्या में किसान और ट्रैक्टर मौजूद रहे शहर के विभिन्न हिस्सों से निकल गए इस ट्रैक्टर मार्च के बाद किसानों ने मंडी में एकजुट होकर जिन कानून में हाल ही में बदलाव हुए हैं उनकी प्रतिमा को भी जलाया।

आज देश की आजादी का दिन है और इस आजाद देश में सभी को अपने-अपने तरीके से इस आजादी का जश्न मनाने की आजादी है। इसके चलते अंबाला में आज भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह द्वारा एक ट्रैक्टर मार्च निकाला गया इस दौरान लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ शहीदों को नमन किया गया। वहीं किसानों का सरकार के खिलाफ गुस्सा भी देखने को मिला और हाल ही में हुए कानून में बदलाव की प्रिंटेड कॉपी भी फूंकी। इस बारे में जानकारी देते हुए भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह के अध्यक्ष जिला अध्यक्ष गुरमीत माजरी ने बताया की आज किसानों ने मिलकर स्वतंत्रता दिवस मनाया है 

इस दौरान एक ट्रैक्टर मार्च भी कई गांव से होकर अंबाला के अनाज मंडी पहुंचा और आजादी के जश्न के साथ-साथ सरकार द्वारा कानून में लाई गई बदलाव को लेकर उनकी प्रतिमा भी जलाई गई है। किसानों में बदले गए कानून को लेकर अभी भी रोष है अब देखना है यह होगा कि क्या सरकार अपने वादों पर खड़ा उतरती है या नहीं।