Haryana News 24
17 साल के किशोर की निर्मम हत्या, 17 साल के किशोर की निर्मम हत्या, 8 फीट गहरे गड्ढे में मिला शव
Tuesday, 05 Mar 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24


एंकर - 17 साल के किशोर की निर्मम हत्या, 8 फीट गहरे गड्ढे में मिला शव । मामला फरीदाबाद का है जहां 17 वर्षीय किशोर की लाश आठ फुट गहरे गढ्ढे में मिलने के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल है । फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से दो को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है , वही तीसरे आरोपी से पूछताछ जारी है । पुलिस के मुताबिक आरोपियों को शक था कि युवक का उनके परिवार की किसी महिला सदस्य से संबंध है और इसी के चलते उन्होंने दीपक की हत्या कर दी । 

वियो 1 - दिखाई दे रहा है नज़ारा फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल का है , जहां अरूआ गांव के मृतक किशोर के परिजन और गांव के लोग मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंचे हैं  । दरअसल 17 साल का दीपक 29 फरवरी से घर से गायब हो गया था । मृतक किशोर दीपक के परिवार के मुताबिक दीपक गांव अरूआ के ही रहने वाले एजाज के खेतों पर काम करता था । परिवार के मुताबिक 29 फरबरी को दीपक को एजाज ने फोन कर बुलाया था लेकिन दीपक काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो उन्होंने एजाज से पूछताछ की तो उसने बताया की वह एक स्प्लेंडर बाइक पर बैठ कर किसी के साथ गया है जिसे वह नहीं जानता फिर उन्होंने दीपक को पूरी रात खोजा लेकिन वह नहीं मिला । 1 मार्च को परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में की । इस दौरान आरोपी एजाज भी दीपक को खोजने और पुलिस को शिकायत दिलाने में उनके साथ रहा और उन्हे गुमराह करता रहा ।  इसी बीच पुलिस का शक एजाज पर गया और फिर उससे कड़ाई से पुछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया और फिर उसकी निशानदेही पर दीपक के शव को जमुना किनारे से आठ फुट गहरे गड्ढे से बरामद कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया । वहीं इस मामले में परिवार ने बताया की दीपक की एजाज और उसके साथ अन्य कई लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या की है , उसके न केवल हांथ पांव ,और दांत तोड़ दिए गए बल्कि उसकी एक आंख भी हत्यारोपियों ने निकाल ली है । वह चाहते है की हत्यारोपियों को पुलिस कड़ी से कड़ी सजा दे ।

पुलिस के मुताबिक जैसे ही उन्हें शिकायत मिली उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की । इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें से दो आरोपियों को अदालत में न्याय हिरासत में भेज दिया है वहीं तीसरे आरोपी को रिमांड पर लेकर अभी पूछताछ चल रही है ।