Haryana News 24
पंचकूला के सेक्टर 2 में रिटायर्ड कर्नल की पत्नी की तेज धार हथियार से हत्या करने और रिटायर्ड कर्नल और उसकी नौकरानी पर चाकू से जानलेवा हमला कर लूट करने  के मामले में डिटेक्टिव स्टाफ पंचकूला की टीम के द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  
Thursday, 07 Mar 2024 00:00 am
Haryana News 24

Haryana News 24

 

 

पंचकूला के सेक्टर 2 में रिटायर्ड कर्नल की पत्नी की तेज धार हथियार से हत्या करने और रिटायर्ड कर्नल और उसकी नौकरानी पर चाकू से जानलेवा हमला कर लूट करने  के मामले में डिटेक्टिव स्टाफ पंचकूला की टीम के द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने आज एक पत्रकार वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना के पीछे का कारण लूटपाट था।  उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों में से एक आरोपी जिसका नाम विजय है वह 5 महीने पहले इनके पास काम कर चुका है और उसे मालूम था कि यह दोनों दंपत्ति बुजुर्ग हैं और इनको टारगेट करना आसान रहेगा। 


पंचकूला के सेक्टर 2 के मकान नंबर 164 में रिटायर्ड कर्नल उसकी पत्नी और नौकरानी पर तेज धार हथियारों से हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पुलिस का कहना है कि इस पूरी घटना को अंजाम देने का मकसद सिर्फ लूटपाट करना था । डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने बताया कि आरोपियों के द्वारा रिटायर्ड कर्नल, उसकी पत्नी और नौकरानी पर चाकू से जानलेवा हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।  इस वारदात में रिटायर्ड कर्नल की पत्नी की मौत हो गई जबकि रिटायर्ड कर्नल ओर नोकरानी उपचाराधीन  है।  पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर घटना के 8 घण्टे में  गिरफ्तार किया गया है । इस मामले में पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है । डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले की जांच करने के लिए पुलिस की कई टीम  बनाई गई थी । उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को पुलिस ने विकास नगर नाका से गिरफ्तार किया गया है।


पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा और पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी और लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार और पैसे बरामद किए जाएंगे।  इस  मामले में ड्राइवर दीपक से भी पूछताछ की गई थी और पूछताछ में उसकी ऐसी कोई भूमिका सामने नहीं आई है उन्होंने बताया कि आरोपियों के खून से सने हुए कपड़े भी बरामद किए जाएंगे उन्होंने बताया कि आरोपी विजय जो 5-6 महीने पहले इनके पास केयरटेकर का काम करता था और उसे जानकारी थी कि दोनों बुजुर्ग हैं और इजी टारगेट है पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर पहले कोई आपराधिक मामले दर्ज है या नहीं ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों के पास एक बड़ी गंडासी और एक बड़ा चाकू था और हत्या करने के पीछे का कारण सिर्फ लूटपाट थी