Haryana News 24
सोनीपत के जठेड़ी गांव में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या।
Monday, 25 Mar 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24


मृतक पर भी हत्या व हत्या के प्रयास सहित अन्य मुकदमे पहले से दर्ज।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, 
शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भेजा।

सोनीपत। राई थाना क्षेत्र के गांव जठेड़ी में चाकू से गोदकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक की हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और पुलिस टीम व एफएसएल की टीम ने वारदात स्थल से नमूने एकत्रित कर शव  को  नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही जानकारी मिली है की मृतक पर भी हत्या व हत्या  प्रयास सहित अन्य मुकदमे पहले से दर्ज थे।
 
 गांव जठेड़ी निवासी कमलेश ने बताया कि उसका बेटा जितेंद्र जिसकी उम्र 40 साल के करीब है.. घर पर रहता था वह चाय की दुकान चलाता था।उन्हें जानकारी मिली की गली में उसके बेटे का शव  पड़ा हुआ है। उसके बेटे को घर में घुसकर हत्या कर उसके शव को गली में बाहर लाकर डाल दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो उसके बेटे की  गले पर चाकू से वार कर बेरहमी  से हत्या की हुई थी। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी। 

 जितेंद्र उर्फ मोनू जिसकी उम्र करीब 40 साल है। उसकी हत्या की सूचना मिली थी। जितेंद्र पर पहले भी हत्या हत्या प्रयास सहित अन्य मुकदमे  में दर्द हैं। रंजिश के चलते  जितेंद्र की हत्या की गई है। कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है वही शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। राई थाना पुलिस की दो टीम में व सीआईए की टीम भी हत्या आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है..


 जानकारी मिली है कि जितेंद्र पर हत्या हत्या प्रयास के कई मुकदमे दर्ज है। जितेंद्र हिस्ट्री सीटर बदमाश है। गांव के दो युवकों पर वर्ष 2023 में हमला किया था जिसमें दोनों बच गए थे। जानकारी मिली है कि सुरेंद्र के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है। जितेंद्र जेल से  जमानत पर आया हुआ था वही गांव में चाय की दुकान चलाता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।