Haryana News 24
 सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से पीटकर हत्या।
Wednesday, 27 Mar 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

सोनीपत। बहालगढ़ मे एक सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई। मामला बहालगढ़ थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर नेशनल हाईवे 44 पर स्तिथ देवीलाल पार्क का है जहां अज्ञात युवक ने इमरान नाम के सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से हत्या  कर दी। इससे इलाके मैं दहशत का माहौल बना हुआ है, हत्या की सूचना मिलते ही सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया , पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर इसकी सूचना इमरान के परिजनों को दी है।


मिली जानकारी के अनुसार कानपुर का रहने वाला इमरान सोनीपत में रोजी रोटी कमाने आया था और सोनीपत में एक सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड का काम करता था, लेकिन आज उसका शव नेशनल हाईवे 44 पर बहालगढ़ थाना से महज पांच सौ मीटर दूर स्तिथ देवीलाल पार्क में मिला, इमरान के शरीर पर हत्यारों ने बेरहमी से वार किए थे और उसके सिर पर ईट व पत्थर से हमला किया गया था ताकि उसके शव की पहचान ना हो सके, जैसे ही सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस को देवीलाल पार्क में शव मिलने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त हुई तो पुलिस ने इमरान के परिजनों को इसकी जानकारी दी, पुलिस ने इमरान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई।


इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि डायल 112 को देवीलाल पार्क में शव मिलने की सूचना मिली थी, इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है, शव की शिनाख्त इमरान निवासी कानपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है, इमरान एक सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड का काम करता था , मामले में गंभीरता से जांच की जा रही हैं।