Haryana News 24
झज्जर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन मे राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली के चुनाव प्रभारी ओमप्रकाश धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित।
Sunday, 31 Mar 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

हरियाणा और दिल्ली में सभी लोकसभा सीटें जीतेगी बीजेपी - ओम प्रकाश  धनखड़।

धनखड़ ने आम आदमी पार्टी पर भी जमकर साधा  निशाना।

झज्जर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली के चुनाव प्रभारी ओमप्रकाश धनखड़ ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी हरियाणा और दिल्ली की सभी सीटें जीतेगी। ओमप्रकाश धनखड़ झज्जर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। एक तरफ जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी को भ्रष्टाचारी कहा, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस को कुनबावादी पार्टी कहकर संबोधित किया। धनखड़ झज्जर में भारतीय जनता पार्टी के रोहतक लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अरविंद शर्मा के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंचे थे । यहां उन्होंने एक कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया।

ओमप्रकाश धनखड़ का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे दम खम के साथ मैदान में उतरी है। पार्टी के सभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जा चुकी है। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा और दिल्ली की सभी लोकसभा सीटें जीतेगी । इस दौरान कांग्रेस पार्टी के खाते सीज करने के सवाल पर ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि विभाग अपना काम कर रहा है। कांग्रेस पार्टी ने समय पर इनकम टैक्स रिटर्न फाइल नहीं किया होगा, जानकारी छुपाई होगी इसीलिए ही उनके खाते सीज किए गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी को कुनबावादी पार्टी भी संबोधित किया।

ओमप्रकाश धनखड़ ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की बात कह कर सत्ता में आई थी। लेकिन आम आदमी पार्टी ने उसी शाख को ही काटना शुरु कर दिया जिस पर वह बैठी हुई थी। आम आदमी पार्टी स्वयं भ्रष्टाचार में संलिप्त होने लगी। धनखड़ का कहना है कि केजरीवाल ने जेल जाने का समय भी खुद ही निर्धारित किया है। वे चाहते तो पहले भी ईडी द्वारा जारी किए गए नोटिस के बाद विभाग के सामने जा सकते थे , लेकिन वह स्वयं कोर्ट में गए और कोर्ट के जज ने उनकी फाइल को देखकर जेल में डालने का निर्णय लिया है।