Haryana News 24
हिसार में दुकानदारों से फिरौती मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार।
Sunday, 07 Apr 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

रंगदारी मांगने की घटना हुई सीसीटीवी में कैद।

मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी 20 लाख रुपये की फिरौती।

 हिसार। शहर  के DCM रोड पर स्थित मेडिकल स्टोर संचालक से  मांगने के मामले में सीआईए हिसार ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हिसार एसपी ने मोहित हांडा ने प्रैसवार्ता करते हुए बताया कि दोनो आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ योजना बना कर 2 अप्रैल की शाम को को श्री गणेश मेडिकल हाल नामक दुकान के मालिक सचिन को एक पर्ची दे 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी और उसे डराने के इरादे से दुकान के सामने हवाई फायर किए। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 


हिसार एसपी ने बताया कि दोनो आरोपी वारदात के बाद 12 क्वार्टर रोड पर स्थित एक डेयरी पर बैठी डेयरी संचालिका से पिस्तौल के बल पर हर महीने 5 लाख की फिरौती मांग दुकान पर ईटमार वहा से फरार हो गए थे। यह दोनो घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए,स्पेशल स्टाफ सहित पुलिस टीमों का गठन किया गया। दोनो पुलिस से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदलते रहे।पुलिस टीमों के सफल प्रयास से दोनो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।


समीर उर्फ मुल्ला पर कुल 19 मामले दर्ज है।वही विकास उर्फ चोटी पर कुल 6 मामले दर्ज है। दोनो आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। दोनो आरोपी 8 th कक्षा तक पढ़े लिखे है और कोई काम धंधा नहीं करते। आरोपियों की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है इन पर छीना झपटी, लूट, लूट का प्रयास, लड़ाई झगड़े,हवाई फायर,छेड़छाड़,पॉक्सो और फिरौती मांगने के अनेक मामले दर्ज है।