Haryana News 24
बीजेपी व मोदी पर जमकर बरसी पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा 
Tuesday, 23 Apr 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

हरियाणा में मुख्यमंत्री बदलने से नहीं होगा कोई लाभ - कुमरी शेलजा

यमुनानगर। कांग्रेस नेता निलय सैनी के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री हर रोज नई-नई बात करते हैं। वह समाज को बांटने की बात करते हैं। यह देश शांति व भाईचारे वाला देश है।
केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार 370 पार के दावे पहले चरण के चुनाव में ही ध्वस्त होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की स्थिति इतनी बुरी है कि 6 उम्मीदवार उन्होंने ऐसे घोषित किए हैं जो पहले कांग्रेस में थे, उनकी कमजोरी सबके सामने आ चुकी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। नए मुख्यमंत्री को कोई स्वीकार नहीं रहा और पुराना मुख्यमंत्री अपनी जगह खो चुका है, प्रदेश में न शासन है ना प्रशासन है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में समाज के सभी वर्गों को न्याय दिए जाने की बात की गई है जबकि भाजपा का घोषणा पत्र मात्र जुमलेबाजी है।उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता राजस्थान में कुछ बोलते हैं उत्तर प्रदेश में कुछ बोलते हैं व रोजगार और महंगाई मुद्दों पर कोई बात नहीं करते। उन्हें देश व प्रदेश को 10 वर्ष का हिसाब देना चाहिए ।

कुमारी शैलजा ने कहा कि अब देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी जो समाज के सभी वर्गों को न्याय देगी इसी को लेकर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है।