Haryana News 24
INLD कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए अभय सिंह चौटाला 
Wednesday, 24 Apr 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

आईएनएलडी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए अभय सिंह चौटाला 

इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की है ये बौखलाहट,मुसलमान को करना चाहते हैं अलग थलग 
हिन्दू मुसलमान के नाम पर चुनाव जीतने का प्रयास लेकिन नहीं जीत पाएंगे ।

सिरसा। इनेलो प्रदेश प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलसूत्र पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी जी को मंगल सूत्र की बात नहीं करनी चाहिए क्युकी जो खुद के मंगलसूत्र की लाज नहीं रख पाए वो किसी के मंगलसूत्र की बात क्यों करे .अभय चौटाला ने कहा कि पहले दौर के चुनाव के बाद जब उन्हें लग रहा है कि वो दो सौ से भी कम पर रह जायेंगे तो उन्होंने मंगलसूत्र का नया कार्ड खेला है। अभय चौटाला ने कहा कि ये नरेंद्र मोदी की बौखलाहट का नतीजा है कि वो हिन्दू मुसलमान के नाम पर चुनाव जीतना चाहते हैं लेकिन नहीं जीत पाएंगे। अभय चौटाला आज सिरसा में इनेलो कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोलते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों के घोषणापत्र में ना तो किसान और ना ही एमएसपी का कही जिक्र है। 

मुख्यमंत्री नायब सैनी के पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जांच कराये जाने के बयान के सवाल के जवाब में अभय चौटाला ने कहा कि नायब सैनी तो मात्र डमी मुख्यमंत्री है जो केवल अखबार तक ही बयान देने तक सीमित हैं। अभय चौटाला ने कहा कि वो लगातार पिछले साढ़े चार साल से घोटालों की जांच कराये जाने की मांग कर रहे हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सैनी को चलेज देते हुए कहा कि यदि उनमे दम है तो वो पिछले 10 सालो के खनन घोटाले की जांच कराये जिसकी वो मांग करते हैं। 
अभय चौटाला ने कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को तो अभी तक अपने उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे वहीं बीजेपी का कोई भी उम्मीदवार गांव में प्रचार तक करने नहीं जा पा रहा क्युकी उनका लगातार विरोध हो रहा है। सिरसा उम्मीदवार अशोक तंवर पर चुटकी लेते हुए अभय चौटाला ने कहा कि ये अशोक तंवर का विरोध नहीं हो रहा ये तो बीजेपी का विरोध है क्युकी अशोक तंवर ने बीजेपी का पटका पहना है और यदि अशोक तंवर ने इनेलो का पटका पहना होता तो लोग उनका स्वागत करते।