Haryana News 24
हत्याकांड की एफआईआर में नामजद आरोपियों का नार्को टेस्ट करवाने की मांग।
Thursday, 25 Apr 2024 00:00 am
Haryana News 24

Haryana News 24

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष स्व. नफेसिंह राठी की हत्या का मामला।आज हत्याकांड को हो चुके हैं 2 महीने पूरे।सरकार पर मामले को दबाने का आरोप।नफेसिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी और भूपेंद्र राठी ने कार्यकर्ताओं के साथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस।बोले- मुख्यमंत्री के साथ बैठने वाले लोग हैं नफेसिंह राठी हत्याकांड के आरोपी।

स्व. नफेसिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने सरकार से पूछे 5 सवाल बोले- सीबीआई को अब तक केस क्यों नहीं किया गया है ट्रांसफर। क्यों अब तक हत्याकांड के साजिशकर्ता के नाम का पर्दाफाश नहीं हुआ। क्यों नहीं पकड़े गए वारदात को अंजाम देने वाले शूटर। वारदात के समय इस्तेमाल किये गए हथियार भी अब तक क्यों नहीं किये गए बरामद। क्यों नहीं करवाये गए आरोपियों के नार्को टेस्ट।

बहादुरगढ़। इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या को आज 2 महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन उनके परिवार को अभी तक न्याय नहीं मिला है । नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी और भूपेंद्र राठी ने कार्यकर्ताओं के साथ बहादुरगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने हत्याकांड की एफआईआर में नामजद आरोपियों का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की। इतना ही नहीं उन्होंने सरकार पर मामले को दबाने के गंभीर आरोप भी लगाए। इसके साथ ही स्वर्गीय नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने सरकार से पांच सवालों के जवाब भी मांगे।

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार मामले की सही ढंग से जांच नहीं करवाना चाहती। इसीलिए नफेसिंह राठी की हत्या की दो महीने बीत जाने के बाद भी अब तक मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौपी गई है । जितेंद्र राठी का कहना है कि मुख्यमंत्री के साथ बैठने वाले लोग नफे सिंह राठी की हत्याकांड के आरोपी हैं इसलिए सरकार उन्हें बचा रही है।

नफेसिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने सरकार से 5 सवाल पूछे हैं। उन्होंने पूछा कि सीबीआई को अब तक केस ट्रांसफर क्यों नहीं किया गया है । अब तक हत्याकांड के साजिशकर्ता के नाम का पर्दाफाश क्यों नहीं हुआ है। वारदात को अंजाम देने वाले शूटर अब तक क्यों नहीं पकड़े गए हैं। वारदात के समय इस्तेमाल किए गए हथियार भी अब तक बरामद नहीं हुए हैं । इतना ही नहीं अब तक मामले की एफआईआर में नामजद आरोपियों का नार्को टेस्ट क्यों नहीं करवाया गया है। जितेंद्र राठी ने सरकार से इन सभी सवालों के जवाब मांगे हैं। इसके साथ ही जितेंद्र राठी ने एक बार फिर से पुलिस प्रशासन और सरकार से मामले की सही ढंग से जांच करने और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है।