×
No icon

सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने विधानसभा के दर्जन भर गांव का किया तूफानी दौरा।

राव इंद्रजीत सिंह ने लोगों के सामने जाकर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की।

गुरुग्राम लोकसभा से सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने मंगलवार को विधानसभा के दर्जन पर गांव में दौरा कर लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की। लोकसभा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने जाट बाहुल्य आलदोका, छ्छेड़ा गांव के अलावा सुडाका, बीबीपुर इत्यादि गांवों में लोगों से रूबरू होकर वोट की अपील की।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पहले के मुकाबले इस बार मुझे अच्छा खासा जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पहले के मुकाबले फालतू मिल रहा है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि पिछली बार जो मुझे वोट मिले थे, उससे शायद कम से कम 50 फ़ीसदी और फालतू वोट मिलेगा। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने प्रोफेसर योगेंद्र यादव के एनडीए की सरकार नहीं आने के सवाल पर कहा कि जो हमारे मुखालिफ हैं, वह हमारे पक्ष की बात नहीं कहेंगे। हमारी सरकार बन रही है। 303 का आंकड़ा हमारे पास आज के दिन है, उससे ज्यादा आंकड़ा आने वाले समय में हमारे पास होगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के तीन लाख वोटों से राज बब्बर को जिताकर भेजने की अपील पर कहा कि वह भी कांग्रेस पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं।

वह कांग्रेस के कैंडिडेट के बारे में ही बात करेंगे। राज बब्बर के लिए मुश्किल बात यह है कि कांग्रेस पार्टी के संगठन के अंदर दरारें हैं, वह अभी संयुक्त रूप से वोट नहीं मांग रहे हैं। वहां भीतरघात की काफी कोशिश हो रही है। मैं नहीं समझता कि उन्हें कामयाबी मिलेंगी। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मैं अपने हलके के अंदर और भिवानी - महेंद्रगढ़ के अंदर 20 - 25 दिन से काम कर रहा हूं। यह दोनों सीट हम जीत रहे हैं बाकि सीटों के बारे में वहां के उम्मीदवार और पार्टी के अन्य नेता ही बता सकते हैं। राव इंद्रजीत सिंह के अलावा उनकी बेटी आरती राव भी आज नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका विधानसभा के गांव में चुनाव प्रचार कर अपने पिता की चुनावी नैया को पार लगाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। भीषण गर्मी में भी यह राजशाही परिवार जनता के बीच जाकर भाजपा के पक्ष में वोट की अपील कर रहा है।

 

Comment As:

Comment (0)