×
No icon

कुलदीप बिश्नोई ने सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अशोक टावकरे में पक्ष में की जनसभा ।

भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने बिश्नोई बाहुल्य क्षेत्रों का किया दौरा।

फतेहाबाद।  भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई फतेहाबाद पहुंचे और बिश्नोई बाहुल्य क्षेत्र का दौरा किया , फतेहाबाद के गांव धांगड में सिरसा लोकसभा से बीजेपी की उम्मीदवार अशोक कुमार के पक्ष में की जनसभा, लोगों से की अशोक तंवर को भारी मतों से जिताने की अपील, कुलदीप बिश्नोई ने कहा, देश के लिए नरेंद्र मोदी को करें वोट, कुलदीप बिश्नोई ने यह भी माना कि अगर हिसार से भाजपा उन्हें देती टिकट एक तरफा होता मुकाबला।

सिरसा लोकसभा से बीजेपी की उम्मीदवार डॉक्टर अशोक तंवर के पक्ष में आज पहली बार कुलदीप बिश्नोई फतेहाबाद के बिश्नोई बाहुल्य इलाकों में पहुंचे और गांव धांगड़ में अशोक तंवर के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कुलदीप बिश्नोई ने अशोक तंवर के लिए वोटो की अपील की लोगों से कहा कि देश को बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट करें।

मीडिया से बातचीत के दौरान कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई भी रोड मैप नहीं है, जबकि नरेंद्र मोदी लगातार देश को आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं चंद्र मोहन द्वारा कुमारी सैलजा के पक्ष में किए जा रहे प्रचार को लेकर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि चंद्र मोहन अपना धर्म निभा रहे हैं और मैं अपना काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि देश के निर्माण के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना बहुत जरूरी है। 

हालांकि इस दौरान कुलदीप बिश्नोई ने यह भी कहा कि अगर हिसार से उन्हें बीजेपी टिकट देती तो हिसार में मुकाबला एक तरफा होता, हालांकि अब भी बीजेपी हिसार में जीत रही है।

 

Comment As:

Comment (0)