Haryana News 24
आरती राव पहली बार पहुंची फिरोजपुर झिरका , पिता राव इंद्रजीत सिंह के लिए मांगे वोट
Tuesday, 14 May 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

नूंह मेवात।भारतीय जनता पार्टी के गुरुग्राम लोकसभा से उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव पहली बार फिरोजपुर झिरका के दर्जन भर गांव में अपने पिता के लिए वोट मांगने के लिए पहुंची। भाजपा नेत्री आरती राव का फिरोजपुर झिरका विधानसभा के गांव में जोरदार स्वागत किया गया।
आरती राव ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि राव इंद्रजीत तीसरी बार गुरुग्राम लोकसभा के उम्मीदवार है उनके लिए वोट की अपील करने आई हूं सबसे ज्यादा फिरोजपुर झिरका में चुनाव का माहौल देखने को मिला है । 


उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत जी हमेशा लोगों की हक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहते हैं । सच का हमेशा साथ देते हैं जब भी ईमानदारी की बात आती है सबसे पहला नेता हरियाणा में जिक्र होता है वह राव इंद्रजीत सिंह जी है जहां तक विकास कार्यों की बात आती है आज के दिन बिल्कुल मेवात के बीचो-बीच से दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे बनाया जा रहा है 1 लाख करोड रुपए की लागत से वही केएमपी मार्ग पर हजारों करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। इसके अलावा गुरुग्राम से नूंह तक आने वाले एलिवेटेड रोड पर करोड़ों रुपए की राशि खर्च हुई है। इसके अलावा केएमपी के साथ - साथ ऑर्बिटल रेट कॉरिडोर बन रहा है। नूंह जिले का तेजी से विकास हो रहा है।