Haryana News 24
घर में मिला सुसाइड नोट नहर किनारे मिली स्कूटी , घर में मिला सुसाइड नोट, मां , बेटी लापता , नहर में सर्च ऑपरेशन शुरू , वजन कम होने से चल रही थी काफी परेशान, पिता द्वारा जानकारी दी गई।
Friday, 12 Jan 2024 00:00 am
Haryana News 24

Haryana News 24

नहर किनारे मिली स्कूटी , घर में मिला सुसाइड नोट, मां , बेटी लापता , नहर में सर्च ऑपरेशन शुरू , वजन कम होने से चल रही थी काफी परेशान, पिता द्वारा जानकारी दी गई।

करनाल के सुभाष नगर में रहने वाली मां बेटी लापता है, मां और बेटी घर में कमरे में सुसाइड नोट छोड़कर घर से स्कूटी लेकर चले गए। पिता अपनी पत्नी और बेटी को ढूंढ रहा था,पुलिस स्टेशन गए तो पुलिस ने भी ढूंढना शुरू किया और अलग अलग जब ढूंढा गया तो स्कूटी कैथल रोड पर नहर के पास मिली, पुलिस को जानकारी दी गई, पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और सर्च अभियान शुरू किया, अभी नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है और उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं लड़की के पिता की माने तो उनकी पत्नी और बेटी का इलाज चल रहा था , परिवार में सभी का वजन कम हो गया था, जिसके चलते वो दोनों काफी परेशान चल रहे थे, इलाज भी करवाया जिसके बाद थोड़ा सुधार हुआ पर फिर थोड़े समय के वजन कम होना शुरू हो गया , जिसके बाद मां और बेटी डिप्रेशन में चले गए थे और उनकी पिता भी उनसे कोई बात करते तो वो इरिटेट हो जाते थे, 

 पिता बताते हैं कि उनकी बेटी शेयर मार्केट में भी पैसे लगाती थी, जहां पर उसे काफी फायदा हुआ था, और पहले वो कभी ये नहीं बताती थी कि किस शेयर में पैसा लगा रही है और जिसमें पैसा लगा रही है उस app का पासवर्ड क्या है, पर अब सारी जानकारी कुछ दिन पहले अपने पिता को दे दी थी। फिलहाल सर्च अभियान जारी है, देखना ये होगा कि मां और बेटी के बारे में कब तक पता चलता है।