Haryana News 24
"हरियाणा मांगें हिसाब" यात्रा की हुई शुरुआत ।
Monday, 15 Jul 2024 18:30 pm
Haryana News 24

Haryana News 24

पद यात्रा करते हुए गांधी चौक पर पहुंचे दीपेंद्र।

उदयभान बोले ऊपर भी और नीचे भी गुरु चेला फेल, कांग्रेस जीतेगी 70 सीट |

विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में अब कांग्रेस के नेता अलग अलग विधानसभा हलकों में अपने कार्यक्रम कर रहे हैं। आज करनाल से कांग्रेस के एक कार्यक्रम की शुरुआत हुई जिसका नाम हरियाणा मांगें हिसाब है, इस कार्यक्रम में भाजपा सरकार से पिछले दस सालों का हिसाब मांगा जा रहा है।

इस कार्यक्रम की शुरुआत कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान , बेरी से कांग्रेस के विधायक रघुबीर कादियान ने हवन में आहुति डालकर की। उसके बाद दीपेंद्र हुड्डा ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, महंगाई, क्राइम, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर चौतरफा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के जरिए वो प्रदेश के हर विधानसभा में जाएंगे। इतना ही नहीं उसके बाद वो पुरानी सब्जी मंडी से निकले और अलग अलग चौक से होते हुए महात्मा गांधी चौक पर पहुंचे। वहीं उन्होंने करनाल में प्रवेश करके सबसे पहले अपने दादा रणबीर हुड्डा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने कहा कि 70 सीट जीतेगी, वहीं उदयभान ने कहा कि बीजेपी में ऊपर भी गुरु चेला और नीचे भी गुरु चेला दोनों फेल हैं।

बहराल बयानबाजी जारी रहेगी , कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों के लिए अपना बिगुल बजा दिया , देखना ये होगा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी का कैसा प्रदर्शन रहता है।