×
No icon

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड मामला। सीबीआई की टीम पहुंची बहादुरगढ़।

लाइनपार थाने में खड़ी नफे सिंह राठी की गाड़ी का किया सीबीआई ने निरीक्षण।

राठी की फॉर्च्यूनर गाड़ी में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर की थी हत्या।

अपराधियों ने आई 20 गाड़ी का हत्या के लिए किया था इस्तेमाल।

25 फरवरी को की थी नफ़े राठी की हत्या।

हत्याकांड में नफ़े के सहयोगी जयकिशन की भी गई थी जान।

नफे सिंह राठी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी सीबीआई की टीम।

बहादुरगढ़। इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड की जांच के लिए एक बार फिर से सीबीआई की टीम बहादुरगढ़ पहुंची । सीबीआई की टीम ने जिस गाड़ी में नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी उस फॉर्च्यूनर गाड़ी का निरीक्षण किया। इसके साथ ही वारदात के समय प्रयोग में लाई गई आई-20 गाड़ी की जांच सीबीआई की टीम के आधा दर्जन से ज्यादा सदस्यों ने गहनता से की। स्वर्गीय नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसके बाद सरकार ने यह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। अब सीबीआई इस मामले की सही ढंग से जांच करने में जुट गई है

सीबीआई ने एक तरफ जहां पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत की है। तो वहीं बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने में जाकर पुलिस से भी अब तक की जांच का पूरा ब्यौरा मांगा है । इसके साथ ही फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसमें नफे सिंह राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई थी। यह वारदात 25 फरवरी की शाम को हुई थी । इस वारदात में नफे सिंह राठी के साथ उनके एक सहयोगी जयकिशन दलाल की भी मौत हो गई थी। वहीं उनके सुरक्षाकर्मी और भांजे को भी गोलियां लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इस मामले में पुलिस ने हमलावरों को गाड़ी मुहैया करवाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है । तो वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर भी गिरफ्तार किया जा चुके हैं । मगर वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर अब भी पुलिस की तरफ से बाहर हैं। इस वारदात की जिम्मेदारी विदेश में बैठ कर गैंग ऑपरेट कर रहे कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने ली थी। इस वारदात के पीछे के असली मास्टरमाइंड का नाम भी अभी तक सामने नहीं आया है। अब देखना होगा कि सीबीआई जांच में क्या बड़े खुलासे होते हैं।

 

 

Comment As:

Comment (0)