×
No icon

फरीदाबाद से लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ऐतिहासिक पंचवटी मंदिर में पहुंचे आशीर्वाद लेने।

कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि निश्चित तौर पर इस चुनाव में भाजपा की होगी जीत।

फरीदाबाद।  भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर आज पलवल के ऐतिहासिक पंचवटी मंदिर में पहुंचे और पूजा अर्चना की साथ ही मन्दिर के महंत से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि निश्चित तौर पर इस चुनाव में भाजपा की जीत होगी हमारे पास पीएम का चेहरा है जिसकी बदौलत तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षियों के पास कोई चेहरा नहीं है जिसके नाम पर वह वोट मांग सके।

 जैसे- जैसे लोकसभा चुनाव के मतदान की तरीख 25 मई नजदीक आ रही है वैसे ही लोकसभा के प्रत्याशियों ने भी अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। वो जनता के बीच जाकर अपने लिए वोटों की अपील कर रहे हैं कोई जनता से आशिर्वाद ले रहे हैं तो कोई प्रत्याशी मन्दिर में जाकर भगवान का आशीर्वाद ले रहा है। आज फरीदाबाद लोक सभा सीट से ही भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर पलवल के ऐतिहासिक पंचवटी मंदिर में पहुंचे और पूजा अर्चना की साथ ही मन्दिर के महंत से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वो चुनाव से पहले हर बार मन्दिर में महंत का आशिर्वाद लेने आते हैं औऱ उन्हें आशिर्वाद का फल भी मिलता है। रही बात चुनाव प्रचार की तो हर वर्ग से उन्हें अच्छा समर्थन मिल रहा है मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने बहुत विकास कार्य किए हैं।धार्मिक स्थलों से लेकर हाइवे की कनेक्टिविटी अच्छी हुई है।

देश को पहली बार मजबूत पीएम और स्थाई सरकार मिली है। जिसकी बदौलत विश्व के स्तर पर भारत की ताकत बढ़ी है। धारा- 370, राम मंदिर सहित कई ऐतिहासिक कार्य मोदी सरकार ने किए हैं जिसकी बदौलत भाजपा ही पूरे देश में अपने दम पर सरकार बना सकती है। भाजपा के अलावा कोई दल ऐसा नहीं है जो देश में सरकार बना सके। भाजपा सरकार ने न तो घोटाले होने दिए न ही आतंकवाद को बढ़ने दिया। आर्थिक तौर पर भी देश मजबूत हुआ है। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप से कैसा मुकाबला रहेगा तो उन्होंने कहा कि भाजपा के सामने कोई नहीं टिक पायेगा। किसी दल के पास पीएम मोदी के मुकाबले का चेहरा नहीं है। ये देश का चुनाव है। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सब घोटालेबाज हैं या दागदार चेहरे हैं कुछ जेलों में बंद है या जमानत पर हैं हम मोदी के फेस पर वोट मांग रहे हैं औऱ उनके पास कोई किसी चेहरा नहीं है। वो दावे के साथ कह सकते हैं कि फिर से भाजपा सरकार बनेगी और फरीदाबाद लोकसभा सीट से उनकी जीत होगी।

 

Comment As:

Comment (0)