×
No icon

डॉ अजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की टिकट को लेकर दिया बड़ा बयान।

हाई कमान की चमचागिरी से ही मिलनी है हुड्डा को अपनी टिकट- अजय चौटाला

झज्जर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे अजय चौटाला 

झज्जर में अजय चौटाला ने एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा है उनका कहना है कि हाई कमान की चमचागिरी से ही भूपेंद्र हुड्डा को अपना टिकट मिलेगा।

पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जेजेपी सुप्रीमो अजय चौटाला ने चुटकीले अंदाज में तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के अंदर कांग्रेस के 60 पार का नारा दे रहे है। उनके नारे की हवा इस तरह निकलेगी जैसे भाजपा के 75 पार और 400 पार वाले नारे की हवा निकली है। कारण की भूपेंद्र हुड्डा को विधानसभा चुनाव में अपनी ही टिकट की गारंटी नहीं है। हुड्डा को प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी की चमचागिरी करनी है और वेणुगोपाल की चप्पल उठानी है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में उनकी पार्टी नवीन जय हिंद का साथ देने के लिए तैयार है बशर्ते की नवीन जय हिंद के पास जरूरी 10 विधायकों का समर्थन भी होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादा सीटें कांग्रेस के पास है इसलिए उसे राज्यसभा में अपना उम्मीदवार उतारना चाहिए तभी जेजेपी उनके साथ आ सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में वह पार्टी संगठन की मजबूती के लिए दोरे कर रहे हैं और पार्टी की नीतियां आम जनता तक पहुंचा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरे दल लोगों में भ्रम फैला कर सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे दलों से उनकी पार्टी आम जनता को जागरुक कर रही है। विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी का किसी दूसरे दल से समझौता होने की संभावना के सवाल का जवाब देते हुए अजय चौटाला ने कहा कि परिस्थितियों अनुकूल होने पर ऐसा संभव हो सकता है। 

अजय चौटाला के अनुसार हरियाणा में कोई भी तीसरा मोर्चा नहीं है जो लोग ऐसा कह रहे हैं वह लोगों को बहकाने के लिए कह रहे हैं।

 

Comment As:

Comment (0)