×
No icon

पानीपत के इसराना विधानसभा से मनोहर लाल की चुनावी रथयात्रा प्रारंभ।

लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल के समर्थन में उमड़े लोग, जगह-जगह ग्रामीणों ने किया स्वागत

पानीपत। पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल की चुनावी रथयात्रा पानीपत के इसराना विधानसभा के कैत गांव से प्रारंभ हुई। यात्रा के दौरान हजारों की संख्या में लोग मनोहर लाल को अपना समर्थन देने उमड़े। जहां-जहां से यात्रा गुजरी वहां-वहां मनोहर लाल का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर मनोहर लाल ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से 10 वर्षों तक देश की जनता की सेवा की है उसके मुकाबले कांग्रेस 60 सालो में कुछ नहीं कर पाई। केंद्र और प्रदेश सरकार का पारदर्शी शासन रहा है। सरकार ने साफ-सुथरा काम किया है। देश व प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य करवाए गए। युवाओं को बिना खर्ची और बिना पर्ची के नौकरियां मिली।भारी संख्या में उमड़े लोगों का मुख्यमंत्री ने धन्यवाद करते हुए कहा कि वे देश को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल का बटन दबाएं। 

उन्होंने कहा कि मोदी ने गरीब वर्ग के कल्याण के लिए अनेकों कार्य किए हैं और वे दिन रात इसी के लिए कार्य करते हैं। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश को और अधिक मजबूत और शक्तिशाली बनाने का काम करेंगे। प्रदेश की जनता हरियाणा प्रदेश की सभी 10 सीटें नरेंद्र मोदी की झोली में डालने का काम करेगी। इस अवसर पर राज्यसभा कृष्ण लाल पंवार, लोकसभा संयोजक एवं घरौंडा विधायक हरविंदर कल्याण, विधायक प्रमोद विज, भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, एडवोकेट विजयपाल सहित अन्य मौजूद रहे। 

इन गांवों से निकली जनसंपर्क यात्रायह यात्रा आज इसराना के कैत गांव से प्रारंभ हुई जो गांव शाहपुर, परड़ाना, खलीला, अहर, अलुपुर से होते हुए भंडारी गांव से होते हुए वैसर, मतलोढ़ा, भालसी, ऊंटला, खुखराना से सोदापुर में पहुंचीे जहां यात्रा का समापन हुआ। जगह-जगह मनोहर लाल की यात्रा का ग्रामीणों ने स्वागत किया। कैत गांव में ग्रामीणों ने मनोहर को गदा भेंट की। मनोहर लाल ने भारी संख्या में पहुंचे लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए उनका धन्यवाद किया। 


 

Comment As:

Comment (0)