×
No icon

नशीले पदार्थ बेचने से मना करने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या, सात युवकों पर हत्या का केस दर्ज।

राशन की दुकान पर काम करता था मृतक करण

 किराना स्टोर की आड़ में आरोपी बेचता था नशीले पदार्थ

करण पर भी नशीले पदार्थ बेचने का बनाया जा रहा था दबाव

बहादुरगढ़। नशीले पदार्थ बेचने से मना करने पर बहादुरगढ़ में एक युवक की पीट-पीट करता कर देने का मामला सामने आया है पुलिस ने इस संबंध में सात युवकों पर हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है मामला बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल के पीछे वाली बस्ती का है।

मृतक की पहचान करीब 29 वर्षीय करण के रूप में हुई है। करण कबीर बस्ती का रहने वाला था। मेहनत-मजदूरी करता था। करण के छोटे भाई आयुष का कहना है कि उसका बड़ा भाई पिछले करीब दो साल से दुर्गा कॉलोनी के निवासी अनिल के साथ रह रहा था। अनिल की सिविल अस्पताल के पीछे एक बस्ती में किरयाने की दुकान है। वह नशीला पदार्थ भी बेचता है। उन्हें सूचना मिली थी कि भाई करण को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है। जब आयुष ने अनिल की दुकान पर जाकर लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि अनिल व अन्य छह युवकों ने मिलकर लाठी-डंडों व लात-घूसों से उसके भाई के साथ मारपीट की है। जिससे उसकी जान चली गई और बाद में उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गए। मेरे भाई की पीठ, पांव व अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं।
पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की माने तो सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं मगर कोई भी पुलिस अधिकारी इस संबंध में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। एसएमएस देखना होगा कि पुलिस जांच कब तक पूरी होती है और हत्या के आरोपियों को पुलिस आखिर कब तक गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर पाती है।


 

Comment As:

Comment (0)