×
No icon

छोड़ कर आने से मना करने पर बदमाश ने रिक्शा चालक पर तानी पिस्तौल

 रिक्शा चालक का साथी बीच बचाव करने आया तो उसको मारी गोली।

आरोपी को पब्लिक ने पकड़ा, जमकर की धुनाई।

बीच बचाव करने आये पड़ोसी की छाती में मारी गोली।

पानीपत की धमीजा कॉलोनी का है मामला

घायल को सिविल अस्पताल लाया गया ,जिसको डॉक्टरों ने रोहतक रेफर कर दिया,हालात नाजुक

घायल आरोपी को भी पुलिस ने सिविल अस्पताल में करवाया भर्ती

पुलिस मामले की कर रही है जांच

पानीपत।  धमीजा कॉलोनी में सरेआम बदमाश ने व्यक्ति को गोली मार दी। गोली लगने से कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है। घायल व्यक्ति को पानीपत के सामान्य अस्पताल में लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। आरोपी युवक को मौजूद भीड़ ने पड़कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक एक रिक्शा चालक आज सुबह हमेशा की तरह कॉलोनी में खड़े हुए थे तभी एक युवक आया उसने उग्राखेड़ी गांव जाने के लिए बोला रिक्शा चालक ने मना कर दिया और कहा कि टायर पंचर है इतने में युवक ने पिस्तौल निकाल कर माथे पर तान दी बीच बचाव करने आए 40 वर्षीय व्यक्ति विनोद पर आरोपी युवक ने छाती पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद विनोद अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। तभी कॉलोनी में मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को धर दबोचा और धुनाई कर डाली।

धमीजा कॉलोनी से गुजर रही डायल 112 की टीम की नजर मामले पर पड़ी वहां जाकर देखा तो विनोद घायल अवस्था में पड़ा था और मौजूद भीड़ आरोपियों की धुनाई कर रही थी डायल 112 की टीम ने मामले को शांत कराया और घायल विनोद को लेकर तुरंत पानीपत के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने विनोद को पीजीआई रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस की इन्वेस्टीगेशन में आरोपी की पहचान उग्रा खेड़ी निवासी मूसा के रूप में हुई है मूसा पर पहले भी कहीं आपराधिक मामले दर्ज है। जाट आरक्षण में दंगा भड़काने में भी मूसा पर मामला दर्ज है।

जांच अधिकारी सुखबीर ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह उन्हें गोली चलने की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे थे वहीं बदमाश द्वारा गोली चलाई जाने के बाद उसे पब्लिक ने पड़कर बुरी तरह से पीटा था जिसकी पुलिस जांच कर रही है 
वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों द्वारा जो भी शिकायत दी जाएगी जांच के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी 


 

Comment As:

Comment (0)