×
No icon

करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का शाहपुर गांव में हुआ विरोध

शाहपुर गांव के ग्रामीण और किसानों ने काले झंडे दिखाकर मनोहर लाल खट्टर का किया विरोध

कैथ गांव से रोड शो में शामिल हुए थे मनोहर लाल खट्टर

किसानों ने कहा कि वह मनोहर लाल खट्टर को काले झंडे दिखाने नहीं आए थे बल्कि कुछ सवाल पूछने आए थे लेकिन जवाब नहीं मिला तो उन्हें मजबूरन काले झंडे दिखाने पड़े

किसान मीडिया के माध्यम से सरकार से पूछना चाहते हैं की शुभकरण को गोली क्यों मारी गई और किसानों के रास्ते क्यों रोके गए।

करनाल। प्रदेश में लगातार बीजेपी के नेताओ को जनता और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। तो वही आज गांव शाहपुर में भी करनाल लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा । नाराज किसानों द्वारा मनोहर लाल को रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। जिस दौरान किसान मनोहर लाल का विरोध कर रहे थे उन्हें काले झंडे दिखा रहे थे तो मनोहर लाल ने किसानों की ओर हाथ हिलाया ओर धन्यवाद करके निकल गए लेकिन बाद में भी किसान नारेबाजी करते रहे।

आपको बता दे कि भाजपा करनाल लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आज इसराना विधानसभा में रोड शो था और रोड शो गांव केथ से शुरू हुआ होकर जैसे ही शाहपुर पहुंचा तो किसान भी जीटी रोड किनारे तिरंगा झंडा ओर काले झंडे लेकर खड़े थे। जिनके विरोध का मनोहर लाल को सामना करना पड़ा।

वही मौके पर मौजूद किसानों ने कहा कि हम यहां पर विरोध करने के लिए नही आए थे बल्कि मनोहर लाल से सवाल पूछने के लिए आए थे जब प्रसाशन द्वारा उनके किसान साथियो को नजरबंद कर लिया गया और उन्हें सवाल नही पूछने दिए गए तो फिर नाराज किसानों द्वारा उनका विरोध किया गया और उन्हें काले झंडे दिखाए गए।

 

Comment As:

Comment (0)