×
No icon

एनएच 44 पर मारुति सेलेरियो गाड़ी में आग लगने से ड्राइवर की मौत।

पानीपत।  शहर में NH44 पर गुरुवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। शहर के बीच से गुजर रहे ऐलिवेटेड फ्लाईओवर पर सरकारी पानीपत शहर में NH44 पर गुरुवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। शहर के बीच से गुजर रहे ऐलिवेटेड के सामने एक चलती मारुति सेलेरियो कार में अचानक आग लग गई। इस दुर्घटना में ड्राइवर युवक जिंदा जल गया।

मौके से गुजर रहे लोगों ने कार में आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम नंबर पर दी। सूचना मिलने पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की गाड़ी मौके पर पहुंची। कार में लगी आग को काबू पाने में करीब 40 मिनट का समय लगा। आग बुझने के बाद कार में ड्राइविंग सीट पर एक युवक जला हुआ मिला।

राहगीरों का कहना है कि कार में आग इतनी तेजी से फैली थी कि इसमें सवार युवक बाहर ही नहीं निकल पाया। कार में आग लगने के बाद ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कुछ ही सेकेंड में ही कार आग का गोला बन गई थी।

पुलिस ने किसी तरह शव को कार से बाहर निकला और उसे एंबुलेंस से सिविल अस्पताल भिजवाया। देर रात तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई। जिस कार में आग लगी उसका नंबर HR60J-1040 है। यह नंबर समालखा का है। इसके आधार पर पुलिस मृतक की पहचान और उसके परिजनों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गाड़ी गांव डाडोला निवासी व्यक्ति की है, जो कि अनिल कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। यह कार 24 अप्रैल 2019 को ली गई थी। गाड़ी के सभी दस्तावेज पूरे हैं।

 

Comment As:

Comment (0)