×
No icon

 कैंटर चालक से मारपीट कर लगभग तीन लाख रुपए छीनकर बदमाश हुए फरार।

पुलिस ने किया मामला दर्ज, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें।

करनाल। इंद्री हलके के गांव बयाना के पास सुबह के समय अज्ञात बदमाशों ने एक कैंटर चालक को गंभीर रूप से घायल करके लगभग तीन लाख रुपए छीनने का मामला आया सामने। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
आपको बता दें कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने इंद्री हलके के गांव बयाना के पास एक कैंटर चालक से मारपीट उन्हें गंभीर रूप से घायल करके लगभग तीन लाख रुपए छीन करके फरार हो गए। यह सारी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
 टना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है आपको बता दें कि यह घटना सुबह लगभग 3:30 बजे घटी जब कुरुक्षेत्र के रहने वाले कैंटर चालक उत्तर प्रदेश से मोटर बेचकर के वहां से वह कैश लेकर कुरुक्षेत्र आ रहे थे जैसे ही वह गांव बयाना के पास पहुंचे तो पीछे से तीन बाइक सवार और एक टेंपो में आए हुए लोगों ने कैंटर चालक और उसके साथी के साथ बुरी तरह से मारपीट करके उनको घायल कर दिया और उनके पास पैसों से भरा बैग छीन करके वह मौके से फरार हो गए। यह सारी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस बारे में जानकारी देते हुए इंद्री डीएसपी सुभाष चंद्र का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बयाना के पास कैंटर चालक के साथ मारपीट कर उसे पैसे छीनने की वारदात हुई है घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे हैं और उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंखला जिसमें दिखाई दे रहा है के तीन बाइक सवार युवक आते हैं और उनके साथ एक टेंपो भी आता है जिसमें उन्होंने कैंटर चालक के साथ काफी देर तक मारपीट की तथा उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और उनके पास लगभग तीन लाख का केश था वह लेकर के यह बदमाश भाग गए हैं । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है कार्रवाई की जा रही है। तुरंत ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Comment As:

Comment (0)