×
No icon

दुष्यंत चौटाला का विरोध, विरोधी को पकड़ कर दुष्यंत ने दिया करारा जवाब।

अपनी माँ नैना चौटाला के लिए वोट माँगने गाँवों के दौरे पर थे दुष्यंत 

बवानीखेड़ा हलके के गाँव बडेसरा में कुछ युवाओं ने काले झंडे दिखाकर की नारेबाज़ी 

दुष्यंत ने विरोध की अगवाई कर रहे युवक को पकड़ा
युवक निकला इनेलो समर्थक, बोला मेरे कहने से नहीं की एक भी ट्रांसफ़र (तबादला)

मीडिया से बातचीत में बोले पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला 

रिकॉर्ड मतों से जीत कर नैना चौटाला बनेंगी हिसार की पहली महिला सांसद।

भिवानी। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत को एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा। पर दुष्यंत ने विरोधी को पकड़ा और पकड़ते ही पहचान लिया, फिर सारी सच्चाई सामने आ गई। इस दौरान दुष्यंत ने दावा किया कि नैना चौटाला रिकॉर्ड मतों से जीत कर हिसार की पहली महिला सांसद बनेंगी। 

 भाजपा के साथ जेजेपी नेताओं का विरोध जारी है। भिवानी में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब वो अपनी माँ के लिए वोट मांगने बवानीखेड़ा हलके गाँवों के दौरे पर थे। इस दौरान ज़िला के सबसे बड़े गाँव धनाना में उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ, लेकिन बडेसरा गाँव में 5-7 युवकों ने काले झंडे दिखाए और मुरादाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

 नो साल से राजनीति कर रहे दुष्यंत भी अब नौसिखिया नहीं रहे। उन्होंने विरोध की अगवानी कर रहे युवक को पास जाकर पकड़ा। तभी दुष्यंत ने उसे पहचान भी लिया और विरोध का कारण पूछा। तो युवक ने कहा मैं अपने छोटे भाई की बदली के लिए आपके और आपके पिताजी (अजय चौटाला) के पास तीन बार गया। एक बार भी बदली नहीं हुई। फिर दुष्यंत ने कहा कि तू तो मेरे साथ इनेलो में था। मैं अलग हो गया, तप साथ नहीं आया, इसलिए विरोध कर रहा है। दुष्यंत ने कहा कि पार्टी का विरोध करना ग़लत है। ये कह कर दुष्यंत जनसभा की और बढ़ गए। 


इससे पहले पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हिसार लोकसभा के लोगों में 2014 से भी ज़्यादा जोश और उत्साह है। उन्होंने दावा किया कि हिसार में नैना चौटाला रिकॉर्ड मतों से जीत कर हिसार की पहली सांसद बनेंगी। दुष्यंत चौटाला कांग्रेस व भाजपा द्वारा एक दूसरे पर संविधान ख़त्म करने या संपत्ति छिनने के आरोप पर कुछ ख़ास नहीं बोले। उन्होंने सिर्फ़ यही कहा कि लोगों की सोच है कि हिसार से संसद में गूँगा बहरा नहीं, अपने हलके की आवाज़ उठाने वाला सांसद जाए। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश द्वारा खुद को देवीलाल का विकास बताने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बहाने देवीलाल याद तो आने लगे। 

2024 के चैंपियनशिप बनने के लिए महाभारत रूपी लोकसभा के मैदान में उतरे बीजेपी व जेजेपी नेताओं को कई जगह विरोध झेलना पड़ रहा है। पर महाभारत के अभिमन्यु से सबक़ लेते हुए माँ के लिए मैदान में उतरे दुष्यंत ने इस बार विरोधियों के चक्रव्यूह को बड़ी आसानी से तोड़ दिया। 

Comment As:

Comment (0)