×
No icon

सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर अशोक तंवर ने भरा नामांकन।

 सीएम नायब सिंह सैनी, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला, विधायक गोपाल कांडा ने करवाया नॉमिनेशन 

 सिरसा में कई मुख्य बाजारों में रोड शो भी कर रहे है सीएम नायब सिंह सैनी। 

 आमजन से अशोक तंवर के लिए वोटो की अपील कर रहे हैं नायब सिंह सैनी। 

 सिरसा। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ अशोक तंवर ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया ,नामांकन पत्र दाखिल करते वक्त डॉक्टर अशोक तंवर के साथ सूबे के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला व सिरसा से विधायक गोपाल कांडा मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपनी सरकार के तमाम कामों को गिनवाया और राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । वही जब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से दुष्यंत चौटाला की जांच पर सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री हंसकर इस सवाल को टाल गए। 

 

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने लोगों के हित में काम किए हैं सैनी ने कहा कि सरकार की योजनाओं का गरीब व्यक्ति तक फायदा पहुंचा है वहीं उन्होंने कहा कि देश में पिछले 10 वर्षों में इंफ्रास्ट्रक्चर पर काफी काम हुआ है। साथ ही देश में 24 एम्स खड़े करके स्वास्थ्य की दिशा में भी अहम काम इस सरकार ने किए हैं। साथ अगर हरियाणा की बात करें तो हर जिले में सरकार ने मेडिकल कॉलेज बनाने का काम किया है वहीं अगर सिरसा की बात करें तो सिरसा में भी मेडिकल कॉलेज बनाने की दिशा में काम चल रहा है और जल्द ही टेंडर हो जाएगा और यहां भी काम शुरू हो जाएगा। नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने इंदिरा गांधी के समय में गरीबी हटाओ का नारा दिया गया था लेकिन गरीबी नहीं हटी वही नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में इस पर ठोस काम करते हुए 25 करोड लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया है।

 

वही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सिरसा लोकसभा प्रत्याशी कुमारी शैलजा पर जनहित के कामों का विरोध करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब सरकार की तरफ से किसानों के लिए फसल बीमा योजना लागू की गई तो कुमारी शैलजा इसके खिलाफ धरने पर बैठ गई थी ओर उसका विरोध किया । मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में अगर किसान की फसल खराब हुई तो उसे सरकार ने साढ़े 12 हजार करोड़ रुपए मुआवजा दिया गया , वहीं कांग्रेस सरकार में यदि किसान की फसल खराब होती थी तो उन्हें 2 - 2व 5 - 5 रुपए के चेक दिए जाते थे। वही राहुल गांधी द्वारा गरीब महिलाओं को सालाना ₹100000 देकर गरीबी मिटाने के सवाल पर नायब सिंह सैनी ने कहा कि राहुल गांधी मार्च से झूठ बोलते हैं उन्होंने पिछले राजस्थान के चुनाव में भी किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था लेकिन राहुल गांधी के बयान के बाद भी 4000 किसानों ने कर्ज के कारण आत्महत्या की वही 16000 किसने की जमीन की कुर्की हुई है। नायब सिंह सैनी ने कहा कि राहुल गांधी पहले भी झूठ बोलते थे और अब भी झूठ बोलने का काम कर रहे हैं। नायब सिंह सैनी ने कहा कि राहुल गांधी के पास कौन सा अलादीन का चिराग है कि वे एक झटके में ही गरीबी खत्म कर देंगे। वही हरियाणा में बीजेपी जेपी गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी नेताओं द्वारा दुष्यंत चौटाला की जांच पर किए गए सवाल को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी टालते नजर आए और कुछ कहे बिना ही चले गए।

 

 

 

Comment As:

Comment (0)