×
No icon

28-30 मार्च को नोयडा में आयोजित नेशलन कुश्ती प्रतियोगिता में  हरियाणा के जूनियर पहलवानों ने किया प्रदेश का नाम किया रौशन।

30 स्वर्ण और 10 से ज्यादा अन्य पदक किए हासिल। 

हरियाणा कुश्ती संघ एमेच्योर के महासचिव राकेश कोच ने किया विजेता खिलाड़ियों का स्वागत।

खिलाड़ियों का फूल मालाओं, ट्राफी और शाल भेंट करके किया गया स्वागत।

राकेश कोच बोले- खिलाड़ियों ने कर दिखाया कमाल।

आने वाले समय मे हरियाणा के पहलवान अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में जरूर फहराएंगे परचम।

बहादुरगढ़। हरियाणा के जूनियर पहलवानों ने नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में प्रदेश का नाम रोशन किया है। प्रदेश के जूनियर पहलवानों ने 30 स्वर्ण पदकों समेत 40 से ज्यादा पदक नेशनल जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता में हासिल किए हैं। विजेता खिलाड़ियों का बहादुरगढ़ पहुंचने पर हरियाणा कुश्ती संघ एमेच्योर के महासचिव राकेश कोच ने जोरदार स्वागत किया। 

हाल ही में नोएडा में 28 से 30 मार्च तक नेशनल जूनियर कुश्ती चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था । इस प्रतियोगिता में हरियाणा की 6 टीमों के 60 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था । हरियाणा के खिलाड़ियों ने प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते हुए मेडलों की झड़ी लगा दी है। इस प्रतियोगिता में एक तरफ जहां हरियाणा की 6 टीमों में से चार टीमों ने देश भर में पहला स्थान हासिल किया। तो वहीं दो टीमें दूसरे स्थान पर रही। हरियाणा के 60 में से 30 खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक हासिल किया। तो वहीं इस प्रतियोगिता में कुल मिलाकर 40 से ज्यादा पदक हरियाणा के खिलाड़ियों ने अपने नाम किए हैं। प्रदेश के पहलवानों ने एक बार फिर से देशभर में हरियाणा के नाम का परचम फहराने का काम किया है।

नेशनल जूनियर कुश्ती चैंपियनशिप में पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों का बहादुरगढ़ में जोरदार स्वागत किया गया। हरियाणा कुश्ती संघ एमेच्योर के महासचिव राकेश कोच ने खिलाड़ियों का फूल मालाओं, ट्रॉफी और शाल भेंट करके सम्मान किया। राकेश कोच का कहना है कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी है । राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में इतने सारे मेडल हासिल कर खिलाड़ियों ने कमाल कर दिखाया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि यह खिलाड़ी आने वाले समय में अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी देश और प्रदेश का नाम जरूर रोशन करेंगे। राकेश कोच ने सभी खिलाड़ियों को जीत पर शुभकामनाएं दी और भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी किया।

 

Comment As:

Comment (0)