×
No icon

पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली के अध्यक्ष बने अश्वनी मलिक

बहादुरगढ़। पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली की एजीएम में प्रदेश कार्यकारिणी में बदलाव किए गए हैं । पहले की कार्यकारिणी के चार साल पूरे होने और पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन से जुड़े खिलाड़ियों के भविष्य को देखते हुए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। इस बैठक में सर्वसम्मति से अश्वनी मलिक को पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है, तो वहीं प्रदीप यादव को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप गई है। 

पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली राज्य के सचिव सुनील कुमार ने वर्तमान अध्यक्ष महेश प्रसाद द्वारा पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन के खिलाफ अनाधिकृत तरीके से गैर कानूनी कार्य करने और मनमानी करने के गंभीर आरोप लगाए सुनील कुमार ने बैठक में मौजूद सदस्य को बताया कि संगठन के अध्यक्ष महेश प्रसाद और कोषाध्यक्ष कंवरजीत सिंह अपनी मनमानी कर रहे हैं। वह पावरलिफ्टिंग इंडिया की बुराई करने के साथ-साथ दूसरे समानांतर पावरलिफ्टिंग संघों के कार्यक्रमों में भी जा रहे हैं। इतना ही नहीं कोषाध्यक्ष कंवरजीत सिंह एसोसिएशन के फाइनेंस संबंधी हिसाब किताब भी सार्वजनिक नहीं रहे। इसके बाद बैठक में मौजूद संगठन के तमाम सदस्यों ने अध्यक्ष महेश प्रसाद और कोषाध्यक्ष कंवरजीत सिंह को हटाने के प्रस्ताव पर सहमति जताई और एजीएम की बैठक में उपस्थित सदस्यों की मौजूदगी में ही अश्वनी मलिक को प्रधान और प्रदीप यादव को कोषाध्यक्ष के प्रस्ताव पर सहमति जताई। 

पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली राज्य के सचिव सुनील कुमार ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष को शुभकामनाएं दी और संघ को मजबूती से चलने के लिए प्रेरित भी किया। वहीं अध्यक्ष की जिम्मेदारी लेने के बाद अश्वनी मलिक ने कहा कि वह खिलाड़ियों के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे और नए खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए प्रोत्साहित भी करेंगे। उन्होंने एसोसिएशन के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंप जाने पर पावरलिफ्टिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन दिल्ली के तमाम पदाधिकारियों और सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया है।

 

 

Comment As:

Comment (0)