×
No icon

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एचएसएससी सीईटी CET ग्रुप डी परिणाम 2024 जारी कर दिया है

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एचएसएससी सीईटी CET ग्रुप डी परिणाम 2024 जारी कर दिया है। उम्मीदवार अब अपना परिणाम ऑफिशियल साइट hssc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है, जिसमें चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल है। ग्रुप डी के 13,657 पदों में से आयोग ने कुल 10,997 पदों के नतीजों जारी किया है।


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन का ग्रुप डी की भर्ती पर बयान देते हुए कहाकि ग्रुप डी की भर्ती प्रकिर्या दो दिन में होगी पूरी, उन्होंने कहाकि 10997  उम्मीदवारों की  जोइनिंग होगी। ग्रुप के कुल 13,500 पदों पर भर्ती होनी है लेकिन पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में अतिरिक्त पांच अंकों को लेकर विवाद पर कहाकि सोषयो इकनॉमिक के  5  अंक का मामला माननीय अदालत में विचाराधीन है । उन्होंने कहाकि इस मामले में 19 मार्च में कोर्ट में इस मामले को लेकर क्या सुनाई होती है यह देखने वाली बात ,सोषयो इकनॉमिक के  5  हाइकोर्ट में चेलेंज हुए है  ओर उन 5 अंको को छोड़कर ही रिजल्ट बनाया है। उन्होंने कहाकि जिन जिन विभागों में जोइनिंग होगी उनको सूचित किया जा रहा है। 

आपको बता दे की ग्रुप-डी भर्ती के लिए करीब 4 महीने पहले परीक्षा हुई थी। जिसमें 8.54 लाख अभ्यर्थी ही परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे। हरियाणा में देर रात ग्रुप-डी भर्ती की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी के मुताबिक (HSSC) 10997 कैंडिडेट्स सिलेक्ट किए गए हैं।
 

Comment As:

Comment (0)