×
No icon

जिला नगरायुक्त अनुपमा अंजलि  चलाया स्वच्छता अभियान।

पायलेट चौक से गढी बोलनी रोड़ पर बने जीवीपी पाइंट खत्म करने के लिए चलाया गया विशेष स्वच्छता अभियान ।

रेवाड़ी। जिला नगर आयुक्त अनुपमा अंजलि के दिशा निर्देशन में पायलेट चौक से गढी बोलनी रोड़ पर बने जीवीपी पाइंट खत्म करने के लिए विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया। 
गत दिवस डीएमसी द्वारा मीटिंग कर स्वच्छता का जायजा लेकर दिए गये निर्देशों के तहत आज पायलेट चौक से अंबेडकर चौक गढ़ी बोलनी रोड़ पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। 
जिला नगरायुक्त अनुपमा अंजलि ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाना ही हमारी प्राथमिकता है।जिसके लिए यह विशेष अभियान चलाया गया जो निरंतर जारी रहेगा। सभी जीवीपी पाइंट को खत्म किया जाएगा।आमजन से भी अपील है कि सड़क पर कचरा गाड़ी में ही डाले।और शहर को स्वच्छ बनाने में प्रशासन का सहयोग करे।प्रशासन व आमजन के सहयोग से जल्द ही शहर गंदगी मुक्त होगा। 

ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका यादव ने अभियान के दौरान दुकानदारों व कालोनी वासियों को जागरूक करते हुए उन्हे सड़क पर कचरा ना फैकने तथा शहर को स्वच्छ रखने में नगर परिषद का सहयोग करने की अपील की और कहा कि यह शहर हम सबका है और इससे स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी भी हम सबकी होनी चाहिए। यह अभियान लगातार जारी रहेगा ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें सहभागी बने।आज कुछ युवा साथी हमारे साथ जुड़े और सहयोग किया। इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याएं व सुझाव भी रखे जिनका निराकरण विभाग द्वारा प्राथमिकता से कराया जाएगा।
मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि नगर परिषद की टीम द्वारा आज दोनों चरणों में पायलेट चौक से गढ़ी बोलनी रोड़ पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।तथा लोगों को जागरूक किया गया कि कचरा गाडी में ही डाले।इस रोड़ पर 3 जीवीपी पाइंट को खत्म किया गया है।आमजन से अनुरोध है कि यहां कूडा ना डाले। 
इस अभियान में सहयोगी सुशांत यादव व मुकेश सुल्तानिया ने कहा कि यह स्वच्छता अभियान एक सराहनीय पहल है।सभी शहरवासियों को इसमें सहयोग कर इसे सफल बनाने में अपना योगदान देना चाहिए। इस अवसर पर चंदर सोनी, राहुल यादव, दीपक गोठवाल, गौरव व नगर परिषद टीम उपस्थित रही।

 

Comment As:

Comment (0)