×
No icon

पुरानी रंजिश को लेकर साले ने की जीजा की हत्या

पुरानी रंजिश को लेकर साले ने की जीजा की हत्या । मामला फरीदाबाद की संजय कॉलोनी इलाके का है जहां हत्या की इस  वारदात के बाद लोग सकते मैं है । फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और जांच में जुटी है । 

दिखाई दे रहा है नजारा फरीदाबाद की संजय कॉलोनी के बाहर का है जहां बैठे नजर आ रहे ये लोग संजय कॉलोनी के रहने वाले अंशुल के परिजन है । अंशुल की देर रात उसके ही साले ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी । 
मृतक की पत्नी दीपिका ने बताया कि वो अपने पति के साथ संजय कॉलोनी इलाके में किराए के मकान में रहती है । इटावा में उसकी बुआ का बेटा मोहर सिंह रहता था जो गांव में बेरोजगार घूम रहा था जिसे उसके पति अंशुल कुछ महीने पहले अपने साथ फरीदाबाद लेकर आए थे और उन्होंने ही उसका काम एक वर्कशॉप में लगवाया था जिसके बाद से वह भी उन्हीं के कमरे में उनके साथ रहता था । दीपिका ने बताया कि वह 10 दिन पहले अपने भाई से मिलने के लिए गाजियाबाद गई थी और 10 दिन से वही रह रही थी। बीती रात लगभग 1:30 बजे के आसपास बादशाह खान सिविल अस्पताल से उनके पास  फोन आया और उसके पति की हत्या के बारे में जानकारी मिली ।  यहां आने पर उसे पता चला है कि उसके पति अंशुल , उसकी बुआ का लड़का मोहर सिंह और मोहर सिंह का दोस्त मनोज तीनों उन्हीं के कमरे पर कुछ खा पी रहे थे और खाने-पीने के दौरान ही किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया । इस झगड़े में मोहर सिंह ने उनके पति अंशुल पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके चलते उनके पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

 

 

 

Comment As:

Comment (0)