×
No icon

आम आदमी पार्टी के महासचिव संदीप पाठक में दिए बयान।

षड्यंत्र के तहत केजरीवाल को डाला गया जेल में।

भिवानी पहुँचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने आरोप लगाया कि देश में ईमानदार नेता जेल में हैं और दुराचारी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जल्द बाहर आएँगे और हरियाणा में बदलाव लाएँगे। 

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज आम आदमी पार्टी द्वारा उनकी जन्म स्थली सिवानी क़स्बे में जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर भी मंथन किया गया। इस मंथन में आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक, प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा मौजूद रहे। 

इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते हुए संदीप पाठक ने कहा कि देश में घीसी पीटी राजनीति होती थी। जिसे केजरीवाल ने बदल डाला। साथ ही बिना नाम लिए भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज देश में ईमानदार नेता जेल में हैं और दुराचारी राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। पाठक ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएँगे और हरियाणा में प्रचार कर बदलाव लाएँगे। 

वहीं संदीप पाठक ने हरियाणा की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा की एक के बाद एक हर वर्ग के लिए लुभावनी घोषणाओं पर कहा कि जिसकी नीयत सही होती है वो पहले दिन से काम करता है। चुनाव के समय घोषणा नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में खुद हार मान ली है। इसलिए ही हरियाणा में सीएम को बदला गया। पाठक ने हरियाणा में आप के सीएम चेहरे के सवाल को बड़ी सफ़ाई से टाल दिया। उन्होंने कहा कि समय आने पर सीएम चेहरा घोषित किया जाएगा। 


 

Comment As:

Comment (0)