×
No icon

कांग्रेस ने कुमारी शैलजा को बनाया लोकसभा सिरसा से अपना उम्मीदवार।

हरियाणा में लोकसभा की 9 सीटों पर कांग्रेस और एक सीट पर आम आदमी पार्टी लड़ेगी चुनाव।

कांग्रेस की 9 सीटों में से 8 सीटों के उम्मीदवारों की हो चुकी है घोषणा।

सिरसा। हरियाणा में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 9 और आम आदमी पार्टी एक सीट पर चुनाव लड़ रही है। आम आदमी पार्टी कुरुक्षेत्र से सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया गया है। कांग्रेस पार्टी द्वारा कल देर रात को हरियाणा की 9 सीटों में से 8 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं जिसमें से पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा को सिरसा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा गया है। कुमारी शैलजा को सिरसा से उम्मीदवार घोषित करने के ऐलान के बाद उनके समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। आज कांग्रेस भवन में शैलजा समर्थको ने टिकट मिलने पर खुशी का इजहार किया एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई भी दी है। 

समर्थकों का दावा है कि सिरसा लोकसभा सीट से कुमारी शेलजा भारी मतो से जीत हासिल करेगी और भाजपा उम्मीदवार डॉ अशोक तंवर को हराकर एक बार फिर से लोकसभा में जाएगी।

मीडिया से बातचीत करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वीरभान मेहता और हरियाणा कांग्रेस महिला की प्रदेश महासचिव संतोष बेनीवाल ने बताया कि कुमारी शेलजा को पार्टी हाई कमान ने सिरसा लोकसभा की सीट दी है जिसके लिए वे पार्टी हाई कमान का आभार व्यक्त करते है। उन्होंने कहा कि कुमारी शेलजा ने पहले भी सिरसा और अंबाला से चुनाव जीत चुकी है। उन्होंने कहा कि कुमारी शेलजा को सिरसा वासी बहुत स्नेह और आशीर्वाद देते रहते है जिसकी बदौलत कुमारी शेलजा एक बार फिर से लोकसभा चुनाव जीतकर संसद की दहलीज तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार डॉ अशोक तंवर को चुनाव में हराकर भारी मतों से कुमारी शेलजा जीत हासिल करेगी। 

 

 

 

Comment As:

Comment (0)