×
No icon

कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने कहा राजकुमार सैनी से भूपेंद्र हुडा का कोई लेना देना नही है।

राजकुमार सैनी ने बाहर से ही दिया हैं समर्थन ।

दुष्यंत है बीजेपी की बी टीम, विधानसभा चुनाव भी नही जीत पाएंगे - कुलदीप वत्स 

बीजेपीऔर मोदी घबराए हुए हैं इसलिए ईडी और सीबीआई का हो रहा है इस्तेमाल।

झज्जर। राजकुमार सैनी से भूपेंद्र हुड्डा का कोई लेना-देना नहीं है। राजकुमार सैनी ने बाहर से इंडिया गठबंधन को अपना समर्थन दिया है। यह कहना है बादली विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुलदीप वत्स का। कुलदीप वत्स झज्जर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली और चुनाव संबंधित कार्यकर्ताओं की ड्यूटी भी लगाई। विधायक कुलदीप वत्स ने केंद्र और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा। इतना ही नहीं विधायक वत्स ने पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को भी खूब खरी खोटी सुनाई।

कुलदीप वत्स का कहना है कि भाजपा सरकार कुशासन, गलाघोट, ईडी और सीबीआई की राजनीति करती है। इंडिया गठबंधन के नेताओं को जेल में डालना और कांग्रेस पार्टी के खाते फ्रीज करना भाजपा की घबराहट को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि आगामी 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली बादली हल्के से हजारों की तादाद में लोग शामिल होंगे। आप पार्टी के विधायको को भाजपा द्वारा पार्टी में शामिल होने के लिए दिए गए करोडों के ऑफर पर विधायक कुलदीप वत्स ने कहा कि सरकारी एंजेसियों का दुरूपयोग करके भाजपा कुछ भी कर सकती है। 

वहीं बीजेपी के रोहतक लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार एवं सांसद अरविंद शर्मा पर भी कुलदीप वत्स ने कटाक्ष किया है। उनका कहना है कि अरविंद शर्मा पहले अपनी ही सरकार के घोटालों की बात करते थे और अब वे किस मुंह से जनता से वोट की अपील करेंगे। विधायक वत्स का कहना है कि भाजपा अहंकार के घोडे पर सवार है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होगी। वहीं बादली हल्के से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जीताने के लिए सभी कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहे है। 

जेजेपी द्वारा सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करने के बयान पर विधायक कुलदीप वत्स ने दुष्यंत चौटाला को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी आपस में मिली हुई है, और दोनों पार्टियां मिलकर यह चुनाव लड रहीं है। दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी बीजेपी की ही बी टीम है । यह दोनों पार्टियों का ठगबंधन है गठबंधन नहीं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला अबकी बार विधानसभा चुनाव भी नहीं जीत पाएंगे।

 

Comment As:

Comment (0)