×
No icon

उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने लिया मूलभूत सुविधाओं का लिया जायजा।

हरियाणा के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज आम जन की मूलभूत सुविधाओं में आ रही समस्याओं को देखते हुए बल्लभगढ़ शहर का दौरा किया ।
इस दौरान उन्होंने भीमसेन कॉलोनी, भाटिया कॉलोनी ऊंचा गांव डिस्पोजल का जायजा लिया। उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहर की नालियों के ओवरफ्लो और सीवर ओवरफ्लो के साथ-साथ पीने के पानी के लीकेज जैसी समस्याओं को देखते हुए अधिकारियों को साफ शब्दों में कहा है कि अधिकारी आचार संहिता के अंदर चुनाव के कार्य के साथ-साथ लोगों की मूलभूत सुविधाओं का भी ध्यान रखें और उन्हें कोई परेशानी ना आने दे।


उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम में पीने के पानी की समस्या लोगो को न आने दे। इसके साथ उन्होंने गर्मी के मौसम में फैलने वाली बीमारियों से बचाव के लिए अधिकारियों को कहा है कि आचार संहिता का बहाना बनाकर लोगो को चक्कर न कटवावए बल्कि समस्या को देखते हुए पीने के पानी की समस्या,नाली और नालों की सफाई पर भी ध्यान दें ताकि लोग बीमारी से बच सके।। उद्योग मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि उन्होंने डिस्पोजल का जायजा लेते हुए पाया कि डिस्पोजल मोटर चलती हुए अवस्था में मिली हालांकि उन्होंने साफ-सफाई व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई है अधिकारियों को हिदायत दी है कि अगर अधिकारियों की लापरवाही मिली तो चुनाव के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।


 

Comment As:

Comment (0)