×
No icon

 जेजेपी नेता की हत्या का षडयन्त्र रचने वाले आरोपियों किया गिरफ्तार।

हरियाणा के हिसार के हांसी में जेजेपी नेता रविंद्र सैनी हत्याकांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है फिलहाल, पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया था और उसके बाद पुलिस ने तीनों के पैर में गोली मारी।

हिसार के उमरा रोड से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, पुलिस अधीक्षक हांसी ने बताया कि एस.आई.टी टीम द्वारा हत्या का षडयन्त्र रचने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान मन्दीप उर्फ बजरंगी पुत्र सुरेन्द्र निवासी खरकड़ा जिला हिसार, सन्दीप उर्फ सन्नी पुत्र राममेहर निवासी बिशनपुरा जिला जीन्द, तरुणा उर्फ तन्नु पुत्री नरसी निवासी रेगर मोहला हांसी, ममता पत्नी अशोक निवासी सिसाय बोलान हाल H.No.1015 सैक्टर 9-11 हिसार के रुप में हुई है।

हांसी एसपी मकसूद अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों ने पुछताछ के दौरान बतलाया कि रविन्द्र सैनी की हत्या करने का षडयन्त्र जेल में विकाश उर्फ विक्की नेहरा से मुलाकात के दौरान रचा था। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपियो के कब्जे से 3 मोबाईल फोन बरामद कर कब्जा पुलिस में लिया गया है।

इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करके न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया।

 

Comment As:

Comment (0)