×
No icon

बहादुरगढ़ के मांडौठी गांव में छाया मातम।


सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत, एक की हालात गंभीर।
मोटरसाइकिल और पिकउप कि हुई थी टक्कर।

बहादुरगढ :मांडौठी गांव में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल है। घायल छात्र का इलाज शहर के संजीवनी हॉस्पिटल में चल रहा है जंहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा जसौर खेड़ी से मांडौठी आने वाले रास्ते पर हुआ जंहा मृतको की मोटरसाइकिल पिकउप से टकरा गई। हादसे में तीन की मौत हो गई।मृतक छात्र गांव के ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 11 वीं और बारहवीं के छात्र थे। मृतक अजीत और सुजीत दोनों भाई हैं। अजीत का मंगलवार को जन्मदिन था। अजीत ने आने भाई सुजीत और दोस्त कपिल व मोहित के साथ दिन में जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। अजीत ने स्कूल जाकर अपने अध्यापकों का आशीर्वाद भी लिया था। 

अजीत और कपिल 12वीं के छात्र थे और उनका आज हिंदी का बोर्ड पेपर भी था। छात्रों की मौत से स्कूल में भी शोक की लहर है। मृतक अजीत और सुजीत मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं और कई सालों से अपने माता पिता के साथ गांव मांडौठी में ही रहते थे। हादसे के दिन मृतक के माता पिता बिहार किसी कार्य्रकम में गए हुए थे। वन्ही मृतक कपिल अपने माँ के साथ मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था। डीएसपी शमशेर ने बताया कि मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी गई है। जल्द की पिकउप चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।
पुलिस के अनुसार हादसा मंगलवार रात के समय हुआ। ग्रामीणों ने हादसे के बाद घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया । तीन छात्रों की मौत से गांव और स्कूल का माहौल भी ग़मज़दा है। 

 

Comment As:

Comment (0)