×
No icon

स्पोर्ट्स कोटे से हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री ने भाजपा टिकट पर जताई दावेदारी।

कहा केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत और सांसद धर्मबीर की दावेदारी है बहादुरगढ पर।

तैराकी संघ के कार्यक्रमों में अक्सर बहादुरगढ आते रहते हैं दोनों कद्दावर नेता।

हरियाणा विधानसभा चुनावों के मद्देनजर महिला कोटे के बाद अब स्पोर्ट्स कोटे के तहत टिकट पर दावा सामने आया है। बहादुरगढ में केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत और सांसद धर्मबीर के नजदीकी अंतरराष्ट्रीय तैराक अनिल खत्री ने भी भाजपा टिकट पर दावा ठोक दिया है।

अनिल खत्री हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव के साथ, हरियाणा ओलंपिक संघ के सह सचिव और भारतीय तैराकी संघ के उपाध्यक्ष भी हैं। बहादुरगढ में केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत का जब भी आना हुआ है तो अनिल खत्री के निमंत्रण पर हरियाणा राज्य तैराकी प्रतियोगिताओं में ही शामिल होने आए हैं। अनिल खत्री का कहना है कि राव इंदरजीत और सांसद धर्मबीर की निगाह में बहादुरगढ विधानसभा सीट बेहद अहम है और स्पोर्ट्स कोटे में दोनों नेता टिकट के लिए उनका समर्थन भी करेंगे और उनकी मजबूत पैरवी भी करेंगे।

अनिल खत्री का कहना है कि उन्होंने स्पोर्ट्स में देश का नाम रोशन किया है और अब राजनीति के जरिये देश और समाज की सेवा करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी ही क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास करवा सकता है। अनिल खत्री जूनियर नेशनल के लिए हरियाणा की टीम को शुभकामनाएं देने आए थे। उन्होंने भुवनेश्वर में होने वाली जूनियर और सब जूनियर नेशनल तैराकी के लिए हरियाणा की टीम को टीम जर्सी देकर रवाना भी किया।

 

Comment As:

Comment (0)