×
No icon

पलवल अनाज मंडी में गेहूं की सरकारी खरीद सुचारू रूप से चालू।

अभी तक 1 लाख 70 हजार क्विंटल गेहूं की हुई सरकारी खरीद।

पलवल। अनाज मंडी में गेहूं की सरकारी खरीद सुचारू रूप से चल रही है। मंडी में अभी तक 1 लाख 70 हजार क्वंटल गेहूं की खरीद की जा चुकी है। मार्किट कमेटी के सुपरवाइजर विजय सिंह ने बताया कि मंडी में हरियाणा वेयर हाऊस और फूड एंड सप्लाई द्वारा गेहूं की खरीद की जा रही है। गेहूं की खरीद के साथ साथ गेहूं का उठान किया जा रहा है। ताकि किसानों को कोई परेशानी ना हो।
 
मंडी सुपरवाइजर ने बताया कि मंडी में फसल लेकर आने वाले किसानों के गेट पास काटे जा रहे है। किसानों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क बनाई गई है। गेहूं की खरीद के दौरान किसानों के लिए पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था की गई है। मंडी में बिजली व सफाई व्यवस्था ठीक प्रकार से की गई है। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि फसल का सुखाकर लेकर आए ताकि फसल का उचित मूल्य मिल सके।
 
 गांव रतिपुर के किसान गजराज सिंह ने बताया कि मंडी में फसल लेकर आए है। गेट पास कटवाने के बाद सरकारी एजेंसी द्वारा गेहूं की खरीद की गई है। किसानों को कोई परेशानी नहीं हो रही है।

गांव नंगला भीखू से किसान दयाचंद ने बताया कि मंडी में फसल की खरीद ठीक प्रकार से चल रही है। सरकारी रेट पर गेहूं खरीदा जा रहा है। गांव आमरू के किसान रणधीर सिंह ने बताया कि गेहूं की खरीद के दौरान कोई परेशानी नहीं है।

 

Comment As:

Comment (0)