×
No icon

गुरुग्राम से आई रोडवेज़ बस में मिले हथियार। ,बस की वर्कशॉप पहुँचने पर साफाई के दौरान मिला हथियार वाला बैग।

रोडवेज़ कर्मचारियों ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने बैग की खोला तो दो अवैध देशी पिस्तौल, चार कारतूस व एक बड़ा चाकू मिले।

भिवानी रोडवेज़ वर्कशॉप में इस समय हड़कंप मच गया जब एक बस की सफ़ाई करते समय एक बैग में अवैध हथियार मिले। आनन फ़ानन में पुलिस को बुलाया गया। 

मंगलवार शाम के समय गुरुग्राम से भिवानी रोडवेज़ की बस भिवानी पहुँची। इस बस को ड्राइवर साफ़ सफ़ाई व चैकिंग के लिए वर्कशॉप में खड़ी करके चला गया। जब सफ़ाई कर्मचारी सफ़ाई कर रहा था तो बस में एक बैग मिला। जिसमें अवैध हथियार थे। सफ़ाई कर्मचारी इस बैग को रोडवेज़ कर्मचारियों के पास लेकर गया। इसके बाद डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई। 

इस पूरे मामले पर रोडवेज़ कर्मचारी नागेन्द्र ने बताया कि भिवानी डिपो की बस शाम को गुरुग्राम से भिवानी पहुँची थी। जिसकी वर्कशॉप में सफ़ाई के दौरान इसमें बैग मिला। बैग में अवैध हथियार होने के चलते पुलिस को सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि बस ड्राइवर या कंडक्टर किसी को पता नहीं कि ये बैग बस में किसने, कब और कहां पर रखा। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। 

सूचना पाकर पुलिस मौक़े पर पहुँची। बैग को चेक किया गया तो बैग में दो अवैध देशी पिस्टल, चार कारतूस व एक बड़ा चाकू मिला। मौक़े पर पहुँचे पुलिस कर्मचारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि ये बैग किसका है, कौन बस में रखकर गया और क्यों रखा इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। 
फ़िलहाल बस में अवैध हथियार मिलने से हर कोई हैरान है। क्योंकि भिवानी में किसी बस में ऐसे अवैध हथियार मिलने का या पहला मामला है। आशंका जताई जा रही है कि किसी बदमाश ने पुलिस से बचने के लिए हथियारों की सप्लाई के लिए रोडवेज़ बस में बैग रखा और किसी कारण से वो या जिसे भेजे वो ये हथियार समय पर उठा नहीं पाया। ऐसे में अब ये मामला पुलिस के लिए भी एक पहेली बना हुआ है। 

 

 

Comment As:

Comment (0)