×
No icon

हांसी में हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या।

तीन बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर की हत्या।

जिस समय हमला हुआ उस समय शोरूम पर मौजूद था गनमैन

हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हंसी में तीन बाइक सवारियों ने हीरो मोटरसाइकिल शोरूम के मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी। 

मिली जानकारी के अनुसार हिसार के हांसी में स्थित सैनी हीरो मोटर्स के संचालक और JJP पार्टी के नेता रविंद्र सैनी की बाइक सवार चार बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों द्वारा रविंद्र सैनी पर चार राउंड फायर किए गए। जिनमें तीन गोलियां रविंद्र सैनी को लगी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल रविंद्र सैनी को शोरूम पर काम करने वाले कारिंदे व पुलिस द्वारा मुहैया कराया गया गनमैन उसे लेकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने रविंद्र सैनी को मृत घोषित कर दिया। रविंद्र सैनी के शव को मोर्चरी में रखवाया है। जहां उसका आज परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम किया जाएगा। बतादें कि रविंद्र सैनी को गोली मारने की घटना की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई। व्यापार जगत से जुडे नेता तथा विधायक विनोद भ्याना व सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता सरकारी अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलने पर व्यापारी नेता पर गोली चलाए जाने पर डीएसपी धीरज कुमार व शहर थाना प्रभारी जगजीत व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। सीआईए की टीम पर मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार रविंद्र सैनी के शोरूम पर कुछ साल पहले बदमाशों द्वारा फायर किए गए थे और उस मामले में पुलिस द्वारा एक युवक के खिलाफ हत्या प्रयास के विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस इस गोली कांड को उसी मामले से जोड कर देख रही है। सरकारी अस्पताल में मौजूद रविंद्र सैनी के गनमैन ने बताया कि करीब छह बजे रविंद्र सैनी शोरूम के अंदर मौजूद थे, वह फोन पर बात करते हुए बाहर आ गए। जब वह बाहर आए तो एक बाइक पर आए तीन बदमाशों में से दो ने रविंद्र सैनी के ऊपर नजदीक से फायर कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद जब गनमैन मौके पर पहुंचा और जब उसने भाग रहे बदमाशों पर फायर करने की कोशिश की गनमैन के अनुसार एक रेहड़ी संचालक व एक कार बदमाशों व उसके बीच में आ गई। जिसके कारण वे बदमाशों पर फायर नहीं कर पाए और घायल रविंद्र सैनी को लेकर सरकारी अस्पताल आ गए, जहां डाक्टरों ने उसे म्रत घोषित कर दिया। वहीं रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर विधायक विनोद भयाना सरकारी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधवाया। इस दौरान सरकारी अस्पताल में मौजूद विभिन्न पार्टियों व व्यापारी नेताओं ने विधायक विनोद भयाना के खिलाफ नारेबाजी की। 

हरियाणा प्रदेश में कानून व्यवस्था डगमगा गई है। बदमाश सरेआम हवाई फायर कर फिरौतियां मांग रहे है। वहीं हिसार जिले में पिछले 15 दिनों में फिरौती मांगने व गोलियां चलाने की कई वारदातें हो चुकी है। वहीं पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

 

Comment As:

Comment (0)